प्रखर महाराज पर लगाये गए आरोपो को कारोबारी की बेटी ने किया ख़ारिज

Ghughuti Bulletin

देहरादून: हरिद्वार के संत प्रखर महाराज पर कानपुर के एक कारोबारी ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया था, लेकिन अब उस लड़की ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। बुधवार को प्रेस वार्ता कर कारोबारी की बेटी ने कहा कि वह संत प्रखर महाराज की शिष्य है। उसके माता-पिता की ओर से संत पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद और संत की छवि को खराब करने, दबाव बनाने के लिए लगाए गए हैं।

युवती हरिद्वार में संत प्रखर महाराज के आश्रम में रह रही है। बता दे कि कानपुर के किदवई नगर निवासी कारोबारी की पत्नी ने महामंडलेश्वर प्रखर महाराज के खिलाफ बेटी से दुष्कर्म और मानहानि समेत गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता ने मामले को लेकर राज्य महिला आयोग की सदस्य से भी गुहार लगाई थी।
वहीं जिसके बाद कमिश्नर के आदेश पर मंगलवार को पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। लेकिन, बुधवार को प्रेस क्लब में कारोबारी की बेटी ने संत पर लगाए गए आरोपों को सिरे से नकारते हुए अपने परिजनों की मंशा पर ही सवाल खड़े कर दिए। उसका कहना है कि इस प्रकार के आरोप लगाकर संत की छवि को खराब किए जाने की साजिश की जा रही है। इसके साथ ही उसने अपने माता-पिता से जान खुद पर जान का खतरा भी बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

ईंट बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबकर दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत

देहरादून :  लक्सर क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में ईंट भट्ठा परिसर में ईंट बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबकर दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत हो गई। गांव में ईंट बनाने के लिए मिट्टी की खोदाई की गई थी, उसी से यह गड्ढा बना। चिकनी मिट्टी होने के […]