नैनीताल में होटल के कमरे में मिला महिला पर्यटक का शव पति मौके से हुआ फरार

Ghughuti Bulletin

नैनीताल:  नैनीताल से बड़ी खबर सामने आ रही है। होटल में रुकी एक महिला पर्यटक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला का शव होटल के कमरे में मिला है। इस खबर के सामने आने के बाद पास के क्षेत्र में सनसनी मच गई। होटल के आसापस लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। महिला नोएडा निवासी बताई जा रही है जो मल्लीताल स्थित होटल में रुकी थी।

जानकारी के अनुसार नोएडा से नैनीताल भ्रमण करने के लिए दो कपल पहुंचे। उन्होंने दो कमरे मल्लीताल स्थित होटल में बुक किए। सोमवार को सुबह को दूसरे कमरे में ठहरे साथ वालो ने जब दूसरे कमरे में देखा तो वहाँ पर युवती की लाश पड़ी हुई थी और उसका पति कमरे से गायब था। उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

एसपी क्राइम देवेंद्र पिंचा ने बताया कि फॉरेंसिक टीम साक्ष्यों को एकत्र करेगी। इसके बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारतीय सेना ने पश सरूप चोटी पर फहराया राष्ट्रीय ध्वज

उत्तरकाशी:  स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ को आजादी का अमृत महोत्सव के रूप में मनाने के लिए भारतीय सेना नेवास्तविक नियंत्रण रेखा के समीप पश सरूप चोटी पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया। आइबेक्स ब्रिगेड के तत्वावधान में 12वीं भारत तिब्बत- सीमा पुलिस और 35वीं भारत- तिब्बत सीमा पुलिस के साथ हर्षिल […]