कोठी के पीछे लहूलुहान हालत में मिला महिला व पुरुष का शव, पुलिस को हत्या का शक

Ghughuti Bulletin

देहरादून: राजधानी में प्रेमनगर के धौलास इलाके से डबल मर्डर होने की संसनी खबर सामने आयी है। यहां एक घर के पीछे महिला के साथ नौकर का शव लहूलुहान अवस्था में मिला है। पुलिस इस डबल मर्डर की घटना को प्रारंभिक जांच में अवैध संबंधों को आधार मान कर चल रही है। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा भरकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रेमनगर के धौलास इलाके में स्थित एक कोठी के पिछली ओर एक महिला व पुरुष का शव लहुलुहान हालत में मिला है। शवों को देखकर प्रतीत हो रहा है कि किसी धरदार हथियार से उनकी हत्या की गई है।

एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने बताया कि उन्नति शर्मा (55) साल और घर के नौकर श्याम (50) का शव लहूलुहान हालत में घर के पीछे मिला है। जबकि महिला का पति और कोठी का मालिक दोनों घर में ही मौजूद थे। इससे पूर्व महिला के पति ने पुलिस को दोनों के लापता होने की सूचना भी दी थी। इसी तहकीकात के चलते दोनों के शव बरामद हुए।

एसएसपी ने कहा कि दोनों की हत्या हुई है। हत्या के कारण क्या थे, इसकी जांच चल रही है। मौत के कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेंगे। पुलिस डबल मर्डर के पीछे अवैध संबंधों का एंगल देख रही है। हालांकि, पुलिस अपनी जांच में सभी एंगल को शामिल करते हुए पूछताछ करने में जुटी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने की सिंचाई एवं लघु सिंचाई विभाग की समीक्षा

सिंचाई एवं लघु सिंचाई विभाग के एकीकरण के दिये निर्देश। इस सम्बन्ध में शीघ्र प्रस्ताव कैबिनेट में रखने के भी दिये हैं निर्देश। प्रस्तावित जमरानी एवं सौंग बांध के निर्माण के प्रयासों में भी लायी जाए तेजी। ग्राउण्ड वाटर रिचार्ज के लिये छोटे.छोटे बांध एवं चेकडैम के निर्माण की बनायी […]