सड़क किनारे मिला महिला का शव, मची सनसनी

Ghughuti Bulletin

देहरादून: देहरादून रोड पर सड़क किनारे गुरुवार को एक अज्ञात महिला का शव मिलने से में सनसनी फैल गई। मृतक महिला के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। जिसको देख हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। 

बता दे कि बृहस्पतिवार सुबह देहरादून रोड पर अब्दुल कलाम चौक के पास एक महिला का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की प्रयास कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। जांच में सामने आया कि महिला की उम्र करीब 55 वर्ष थी और उसके शरीर पर कई चोट के निशान भी हैं। वहीं अब पुलिस ने महिला की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। शरीर पर चोट के निशान मिलने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि शव की शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

प्रदेश के शहरों में पार्किंग सुविधा में मिलेगी राहत,232 नई पार्किंग बनाने का निर्णय

देहरादून : उत्तराखंड के पार्किंग की समस्या से जल्द ही मुक्ति मिलने वाली है ।प्रदेश के छोटे-बड़े नगरों को पार्किंग सुविधा को लेकर बड़ी राहत मिलने जा रही है। राज्य सरकार ने पूरे प्रदेश में 232 स्थानों पर पार्किंग निर्माण का निर्णय लिया है। जबकि इसमें से 27 स्थानों पर […]