फ्लाई ओवर के नीचे मिला श्रमिक का शव

Ghughuti Bulletin

डोईवाला: लच्छीवाला फ्लाईओवर के नीचे एक व्यक्ति का शव मिला है, जिस पर स्थानीय व्यक्ति द्वारा डोईवाला कोतवाली पुलिस को सूचना देने पर कोतवाली निरीक्षक राजेंद्र सिंह रावत मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। इस संबंध में राजेंद्र सिंह रावत ने बताया की मृतक के पास से आधार कार्ड की छाया प्रति एवं मोबाइल फोन प्राप्त हुआ है।

प्रथम दृष्टया देर रात्रि फ्लाईओवर से नीचे गिरने से व्यक्ति की मौत हुई प्रतीत हो रही है। आधार कार्ड के अनुसार मृतक की पहचान बृजपाल उर्फ पप्पू पुत्र डूंगर सिंह, सिरोहा गिरधर अहमदपुर चन्दर उर्फ गडाना बिजनौर उत्तर प्रदेश के रूप में मैं हुई है। मृतक के मोबाइल से मृतक के पुत्र रोनक को सूचना दे दी गई है। जो श्रीनगर गढ़वाल में वाहन चालक का कार्य करता है। साथ ही मृतक के बारे में जानकारी मिलने पर यह पता चला है कि मृतक आइएसबीटी स्थित किसी ठेकेदार के यहां पर श्रमिक का कार्य करता था पुलिस पंचनामा की कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी छट पूजा कार्यक्रम में हुए शामिल, कहा छठी मईया की कृपा सदैव सभी पर बनी रहे

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा पहुंचकर नौसर पुलिया छठ पूजा स्थल, खुदागंज, बरी अंजनिया, अमाऊ ओम्कारेश्वर मन्दिर प्रांगण में आयोजित छट पूजा व संजय पार्क छठ पूजा स्थल कार्यक्रम में शामिल हुए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी प्रदेशवासियों को छठ पूजा की हार्दिक बधाई दी। उन्होंने कहा […]