कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत

Ghughuti Bulletin

देहरादून: राजपुर रोड स्थित ओल्ड मसूरी रोड पर एक सिपाही की कार और एक बाइक की टक्कर हुई जिसमे बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक व्यक्ति मसूरी रोड स्थित एक होटल में काम करता था। जबकि टक्कर मारने वाला सिपाही रायपुर थाने में तैनात है। पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आज परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी।

जानकारी के मुताबिक दोपहर करीब ढाई बजे मृतक सुशील कुमार शाहू ओल्डमसूरी रोड की तरफ से दून की तरफ आ रहा था, जबकि सिपाही रंजीत राणा अपनी कार से ओल्ड मसूरी की ओर जा रहा था। ओल्ड मसूरी रोड में बैंड पर अचानक बाइक और कार की आमने सामने टक्कर हो गई। जिससे सुशील कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। थानाध्यक्ष राजपुर मोहन सिंह ने बताया कि परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

दुष्कर्म के मामले मे आईटीबीपी के सिपाही पर मुकदमा दर्ज

देहरादून: आईटीबीपी के कांबेट विंग में तैनात जवान (जीडी) मोहन सिंह दानू के खिलाफ वहीं कार्यरत महिला कांस्टेबल ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जिसके बाद मामले का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसकी सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस उप महानिरीक्षक ने शहर कोतवाली पुलिस […]