कैंट बोर्ड का फैसला, प्लास्टिक की पन्नियों से बनाए जाएंगे ट्री-गार्ड, टाइल्स और बेंच

Devendra Budakoti

देहरादून: कैंट बोर्ड ने इस्तेमाल की गई प्लास्टिक की पन्नियों से ट्री-गार्ड, टाइल्स और बेंच बनाने का फैसला किया हैं। गुरुवार को हुई बोर्ड बैठक में कैंट बोर्ड के अध्यक्ष ब्रिगेडियर अनिरबन दत्ता, सीईओ अभिनव सिंह और नामित सदस्य विनोद पंवार ने इन मुद्दों पर अपनी राई दी हैं। इस मौके पर 6 आवासीय नक्शे भी मंजूर किए गए हैं।

सीईओ अभिनव सिंह ने बताया कि तहबाजारी शुल्क के लिए दोबारा टेंडर कराने का निर्णय लिया गया हैं। प्रेमनगर और घंगोड़ा में कूड़ा निस्तारण का कॉन्ट्रैक्ट फिलहाल तीन महीने के लिए टाल दिया गया है। कम्पनी को पहले तीन माह तक बेहतर काम करके दिखाना होगा। इसके बाद कॉन्ट्रेक्ट आगे बढ़ाने पर विचार किया जाएगा। गढ़ी और प्रेमनगर क्षेत्र में चार-चार हाईमास्ट लाइट लगाई जाएंगी।

साथ ही बैठक में पुराने कपड़ों से थैले बनाकर लोगों को सस्ते दाम पर बेचने का भी निर्णय लिया गया हैं। इसके लिए कुछ स्थानों पर थैला घर बनाए जाएंगे। लोगों को थैला पांच रुपये में उपलब्ध कराए जाएंगे। अनुकंपा के आधार पर नियुक्तियों के लिए कमेटी बनाई गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

दिल्ली उच्च न्यायालय ने कांग्रेस नेताओं को स्मृति ईरानी और उनकी बेटी के खिलाफ ट्वीट हटाने के दिए निर्देश

देहरादून: दिल्ली उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता जयराम रमेश, पवन खेड़ा को भारतीय जनता पार्टी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उनकी बेटी के खिलाफ आरोप संबंधी ट्वीट हटाने के निर्देश दिए है। कांग्रेस नेताओं जयराम रमेश, पवन खेरा और नेट्टा डिसूजा को केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी […]