आरएसएस की बैठक ने लिया निर्णय,देश के हर गांव में शुरू करेंगे संघ की शाखाएं

Ghughuti Bulletin

देहरादून: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की सात दिवसीय की चिंतन बैठक जारी है। कोर ग्रुप की चिंतन बैठक के दूसरे दिन शताब्दी वर्ष में संघ के लक्ष्य को लेकर लेकर चर्चा की गई। बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया कि देश के प्रत्येक गांव में संघ की शाखाएं शुरू की जाएंगी ताकि संघ के राष्ट्रवादी विचारों को जन-जन तक पहुंचाया जा सके।

रायवाला स्थित औरावैली आश्रम के विश्व मंदिर में बुधवार को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की अध्यक्षता में संघ के कोर ग्रुप की बैठक हुई । जिसमें शाखाओं के विस्तार और प्रथम व द्वितीय प्रशिक्षण वर्ग शिविर के आयोजन का खाका तैयार किया गया। बता दे कि आरएसएस वर्ष 2025 में शताब्दी वर्ष पूरा करने जा रहा है। 

शताब्दी वर्ष को देखते हुए देश के प्रत्येक प्रांत के गांव तक संघ की शाखाएं शुरू करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया। बैठक में संघ कार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले, सह कार्यवाह मनमोहन वैद्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

माँ की मौत के बाद अपनी नाबालिक बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म

देहरादून: पिता द्वारा अपनी नाबालिक बेटी के साथ दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया है। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर दुष्कर्म करने का प्रयास करने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पुलिस ने लड़की की तहरीर के आधार पर पिता के खिलाफ मुकदमा […]