मौसेरे भाई ने साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उतारा मौत के घाट

Ghughuti Bulletin

देहरादून : ऊधम सिंहनगर जिले के किच्छा से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची के साथ उसके ही मौसरे भाई ने पहले दुष्कर्म किया। उसके बाद मासूम की हत्या कर शव को डैम में फेंक दिया। पुलिस ने देर रात मासूम का शव बरामद कर लिया है। बच्ची का पोस्टमार्टम पैनल के माध्यम से करवाया जाएगा।

कलकत्ता फार्म चौकी अंतर्गत गुरुवार दोपहर गांव में एक बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान उसका मौसेरा भाई उसे अपनी बाइक पर बैठा कर ले गया। जब काफी देर तक बच्ची नहीं आई तो स्वजनों ने उसकी खोज शुरू कर दी। जब स्वजनों को उसके मौसरे भाई के साथ जाने की जानकारी मिली तो उन्होंने उसके घर जाकर पता किया। उन्हें जब वहां भी कुछ नहीं पता चला तो वह कलकत्ता फार्म चौकी पहुंचे। बच्ची के गायब होने की सूचना पर पुलिस तुरंत हरकत में आ गयी।

पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपित युवक के साथ ही उसके माता पिता के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर उसे देर शाम हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पुलिस का शक और भी गहरा हो गया। युवक लगातार पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा था । देर शाम पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या कर शव को किच्छा डैम में फेंकने की बात पुलिस को बताई। इस दौरान युवक लगातार अपना बयान बदलता रहा I

कड़ी मशक्कत के बाद आखिर पुलिस ने बच्ची का शव किच्छा डैम को जाने वाली सड़क किनारे झाड़ियों से बरामद किया। बच्ची का शव मिलने पर स्वजनों में कोहराम मच गया। वहीं ग्रामीणों ने आरोपित युवक को उनके हवाले करने की मांग कर खूब हंगामा किया । पुलिस ने बमुश्किल युवक को वहां से निकाला। पुलिस बच्ची के शव का पैनल के माध्यम से पोस्टमार्टम करवा, उसकी वीडियो ग्राफी करवाने की तैयारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज शाम दिल्ली के लिए होंगे रवाना

देहरादून : शुक्रवार शाम मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली के लिए रवाना होंगे I जानकारी के अनुसार वह शनिवार को केंद्रीय मंत्रियों एवं पार्टी नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। वहीं उनके दिल्‍ली दौरे की सूचना के बाद प्रदेश भाजपा संगठन में बदलाव की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है। मुख्यमंत्री […]