हाथी ने श्रद्वालु को पटक.पटक कर मार डाला

Ghughuti Bulletin

ऋषिकेशः यमकेश्वर क्षेत्र में हाथी का आतंक जारी है। शनिवार सुबह नीलकंठ महादेव मंदिर दर्शन करने जा रहे एक श्रद्धालु को हाथी ने पटक. पटक कर मौत के घाट उतार दिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेज दिया गया है।

यमकेश्वर क्षेत्र में लगातार जंगली हाथियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा हैण् 1 माह के भीतर ही हाथी ने 2 लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। ताजा मामला आज सुबह का हैण् नीलकंठ महादेव मंदिर दर्शन के लिए एक व्यक्ति को हाथी ने पटक.पटक कर मार दियाण् व्यक्ति बुलंदशहर का रहने वाला बताया जा रहा है।

गौहरी रेंज के वन क्षेत्राधिकारी धीर सिंह ने बताया कि यह घटना चैरासी कुटिया के पास बाघ खाले की है। उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति नीलकंठ महादेव मंदिर के लिए जा रहा थाण् तभी हाथी ने अचानक उस पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

वन क्षेत्राधिकारी धीर सिंह ने बताया कि लगातार लोगों से अपील की जा रही है कि अंधेरे में इस सड़क पर आवाजाही न करें। क्योंकि यहां पर जंगली जानवरों का मूवमेंट जारी रहता है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इन लोगों की सुरक्षा के साथ.साथ जंगली जानवरों की सुरक्षा के मद्देनजर गश्ती दल तैनात किया गया है। गश्ती दल को लगातार गश्त करने के आदेश जारी किए गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरीश रावत ने मंहगाई का विरोध जताया

देहरादून:  पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने शनिवार को अपने ही अंदाज में पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ने का विरोध जताया।पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत इस विरोध प्रदर्शन के तहत राजपुर रोड पर कांग्रेस मुख्यालय से लेकर गांधी पार्क तक ऑटो रिक्शा को खींच कर लाए। […]