जाम में फंसी जनता और एंबुलेंस

देहरादून:  शुक्रवार को भारी संख्या में उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी का किसान अधिकार दिवस पर राजभवन कुछ के चलते शहर में चारों तरफ जाम लगा रहा। एक तरफ तो स्मार्ट सिटी का कार्य चल रहा है।

दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी अपना शक्त् िप्रदर्शन दिखाने में जुटी रही। सवाल खड़ा होता है कि ऐसी स्थिति में है ऐसे प्रदर्शन करने की परमिशन कौन देता है? यह बिना परमिशन के ही रेलम रेल प्रदर्शन चल रहे हैं क्या ऐसे लोगों के खिलाफ कोई कार्यवाही होगी? जहां डीआईजी नीरू गर्ग यातायात को लेकर सख््ती दिखा रही हंै, वही जनता को स्मार्ट सिटी और कांग्रेस पार्टी द्वारा की गई रैली ने जाम क जाल में फंसा दिया।

जनता त्रस्त है शुक्रवार को शहर में जगह-जगह जाम मिलने से आम जनता को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। घंटाघर कनक चैक सर्वे चैक लैंसडाउन चैक दर्शन लाल चैक अन्य जगह पर सुबह से लगा भारी जाम देखने को मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

औली में स्कीइंग प्रशिक्षण स्कूल खोला जाएगा

देहरादून:  शीतकालीन खेलों के लिए विश्व प्रसिद्ध औली में स्कीइंग प्रशिक्षण स्कूल खोला जाएगा। इससे देश दुनिया से आने वाले प्रशिक्षुओं को स्कीइंग की ट्रेनिंग मिलेगी। वहीं, स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। फरवरी में औली में विंटर गेम्स का आयोजन किया जाएगा। ये जानकारी पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर […]