शोरूम में लगी आग, कई बाइक जलकर हुईं खाक

Ghughuti Bulletin

रुड़की:  दिल्ली-हरिद्वार रोड स्थित हीरो कंपनी के एक बाइक शोरूम में सोमवार सुबह अचानक आग लग गई। आग लगने से शोरूम में रखी कई बाइक जलकर राख हो गईं। शोरूम कर्मचारियों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया।

लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि कर्मचारी काबू नहीं कर पाए. जिसके बाद कर्मचारियों ने दमकल विभाग को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत रही की घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

बता दें कि, रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-हरिद्वार रोड स्थित हीरो कंपनी के बाइक शोरूम में अचानक ही आग लग गई। कंपनी के कर्मचारियों ने आग को बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

कर्मचारियों ने घटना की सूचना दमकल विभाग को दी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दमकल विभाग ने करीब 200 बाइक को जलने से बचा लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

पुलिस कर्मियों के परिवार तैयार कर रहे मास्क व फेस शील्ड

रुद्रपुर: उत्तराखंड पुलिस द्वारा चलाए जा रहे मिशन हौसला को पहले से ही लोगों द्वारा सराहा जा चुका है। अब उत्तराखंड पुलिस इस दिशा में एक और कदम बढ़ाने जा रही है। पुलिस के जवानों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए पुलिस लाइन की महिलाओं व एसएसपी की […]