भटटा गांव की चिकित्सक को लगा इस क्षेत्र का पहला कोरोन टीका

Ghughuti Bulletin

मसूरी:  राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय भटटा गांव की चिकित्सक डाॅ. निधि गुरूंग को इस क्षेत्र में पहला कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड टीका लगा है, जिससे वह खासी उत्साहित हैं। उन्होंने देश के वैज्ञानिकों को इतने कम समय में कोरोना वैक्सीन बनाने के लिए बधाई भी दी।

भटटा गांव के राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्साल में तैनात चिकित्सक डाॅ. निधि गुरूंग ने कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड लगाने के बाद मसूरी आने पर बताया कि उन्हें वह सौभाग्यशाली है कि उन्हें नरेंद्र नगर में पहली खेप में कोरोना वैक्सीन लगी है, व उन्हें कोई भी परेशानी नहीं हुई।

उन्होंने अपना अनुभव बताते हुए कहा कि वह पहले से ही कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए उत्सुक थी व लगने के बाद उन्हें किसी तरह की परेशानी व साइड इफेक्ट नहीं हुआ। उन्होने आम जनता से अनुरोध किया है कि वे इस धारणा को मन से निकाल दें कि इससे कोई साइड इफैक्ट हो सकता है या कोई परेशानी हो सकती है।

उन्होंने देश के वैज्ञानिकों का शुक्रिया किया व सराहना करते हुए कहा कि इनते कम समय में कोरोना वैक्सीन तैयार करना बड़ी उपलब्धि है व इससे पूरे देश के लोगों में कोरोना से बचाव के प्रति जागरूकता आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुस्लिम कब्रिस्तान के लिए विधायक जोशी ने एक करोड 7 लाख कराए स्वीकृत

मसूरी। विधायक गणेश जोशी ने मसूरी के मुस्लिम कब्रिस्तान के लिए एक करोड़ 7 लाख की राशि स्वीकृत कराई है। इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा सबका विकास, सबका साथ व सबका विश्वास के नारे के साथ कार्य करती है। विधायक गणेश जोशी ने कहा […]