पूर्व विधायक  ने कर्मचारियों के समर्थन में किया मौन उपवास

Ghughuti Bulletin

चम्पावत: पूर्व विधायक हेमेश खर्कवाल ने बुधवार को राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के संविदा कर्मियों के समर्थन में एक घंटे तक मौन उपवास किया। इससे पूर्व उन्होंने सरकार पर कर्मचारियों की मांगों की अनदेखी का आरोप लगाया।

संविदा कर्मी अपनी नौ सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलनरत हैं। मंगलवार से वे कार्य छोड़कर होम आइसोलेशन में हैं। बुधवार को टनकपुर के कर्मचारियों ने तहसील प्रांगण में मौन उपवास रखा। जिसमें पूर्व विधायक भी शामिल हुए।

उन्होंने मांगों को जायज बताते हुए सरकार पर कर्मचारियों की अनदेखी का आरोप लगाया। कहा कि कोरोना की विषम परिस्थिति में भी राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कर्मचारी ईमानदारी से उत्तराखंड के लोगों की सेवा कर रहे हैं। सरकार को उनकी मांगों को तत्काल मान लेना चाहिए।

उन्होंने कर्मचारियों को भरोसा दिलाया कि वे और उनकी कांग्रेस पार्टी कर्मचारियों की मांगों के साथ खड़ी है।

इस मौके पर कांग्रेस नगर अध्यक्ष अनिल चैधरी पिंकी के अलावा देवेन्द्र सिंह, संजय अग्रवाल, भैरव दत्त जोशी, बच्ची सिंह महर, कमल पंत, सतीश पांडे, गिरीश नरियाल, दीपक नाथ, इंद्र स्वरूप विश्वकर्मा, आसिफ खान, नीरज मिश्रा आदि मौजूद रहे।

इधर चम्पावत, लोहाघाट, पाटी एवं बाराकोट के कर्मचारियों ने भी काम से विरत रहकर सरकार के खिलाफ आक्रोश जताया। जल्द मांगेें पूरी नहीं होने पर प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने किया उत्तराखंड हज 2021 पुस्तक, हमारा हिन्दुस्तान का विमोचन

देहरादून:  मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत  ने सचिवालय में ‘हमारा हिन्दुस्तान, उत्तराखंड हज 2021’ पुस्तक का विमोचन किया। यह पुस्तक उत्तराखण्ड राज्य हज समिति द्वारा उत्तराखण्ड राज्य से हज यात्रा पर जाने वाले यात्रियों की सुविधा हेतु प्रकाशित की गई है । मुख्यमंत्री  ने कहा कि हज यात्रियों के लिए प्रकाशित […]