हरिद्वार कारोबारी को टक्‍कर मार सइकिल सवार टप्पेबाज ले उड़ा 90 हजार की रकम बैंक जारहा था करोबारी

Ghughuti Bulletin

हरिद्वार: प्रदेश की तीर्थ नगरी हरिद्वार में ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में टप्पेबाज ने साइकिल से टक्कर मारकर बैंक जा रहे कारोबारी से 90 हजार की रकम पर हाथ साफ कर लिया। पुलिस सीसी टीवी कैमरों की मदद से चोर की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार को कारोबारी नयन राज तनेजा अपने घर से 90 हजार रुपये जमा करने रानीपुर मोड़ स्थित बैंक जा रहे थे। उन्होंने बैंक से कुछ दूर पहले अपनी गाड़ी खड़ी कर दी और पैदल बैंक की तरफ बढ़े। इसी बीच एक साइकिल सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। उसके बाद वह सॉरी बोल कर आगे बढ़ गया।

इसके चंद मिनट बाद कारोबारी ने अपनी जेब टटोली तो 90 हजार की नकदी गायब मिली। कारोबारी ने बाद में साइकिल सवार को काफी ढूंढा। लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली है। कोतवाल चंद्राकर नैथानी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं चोर की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह होंगे उत्तराखंड प्रदेश के आठवें राज्यपाल

देहरादून: पूर्व राज्यपाल बेबीरानी मौर्य के पद से इस्तीफा देने के बाद अब केंद्र सरकार ने सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह को उत्तराखंड में नए राज्यपाल के पद पर नियुक्त कर दिया है। गुरमीत सिंह राज्य के आठवें राज्यपाल के तौर पर पदभार संभांलेंगे। पंजाब के कपूरथला सैनिक स्कूल से […]