युवती की तस्वीरों को अश्लील बनाकर करता था ब्लैकमेल हरिद्वार में जमकर हुई पिटाई

Ghughuti Bulletin

हरिद्वार:  शहर में एक सड़क छाप शोहदे की जमकर पिटाई हुई है। 10 से 12 युवकों ने इस शोहदे को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती युवक बुरी तरह पिट चुका था। घटना हरिद्वार के देवपुरा चौक की है।

जिस युवक को पीटा गया उस पर आरोप है कि वो एक युवती को ब्लैकमेल करता था। युवक पर लड़की का पीछा करने का भी आरोप है। ये युवक लड़की का पीछा करके उसे परेशान करता था। युवक पर ये भी आरोप है कि वो लड़की की फोटो एडिट करके अश्लील तस्वीरें बनाता था। इसके बाद वो युवती को ये तस्वीरें वायरल करने की धमकी देता था।

युवती के पक्ष के लोगों को जब ये बात पता चली तो उन्होंने आज युवक को सरे बाजार पकड़ लिया। इसके बाद उस युवक की जमकर पिटाई की गई। 10 से ज्यादा लोगों ने युवक को लात-घूंसों से पीट-पीटकर घायल कर दिया। इसी बीच मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने आक्रोशित युवकों के चंगुल से युवक को किसी तरह छुड़ाया।

फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को नगर कोतवाली ले आई है। कोतवाली में दोनों पक्षों के लोगों से पूछताछ की जा रही है। ये घटना हरिद्वार के देवपुरा चौक की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हडको ने किया पूर्व वर्षों की भांति इस बार भी “हिन्दी पखवाड़ा” कार्यक्रम के आयोजन का शुभारंभ

देहरादूनः  भारत सरकार का एक महत्वपूर्ण उपक्रम हाउसिंग एण्ड अर्बन डेवलपमेंट कार्पोरेशन लि. (हडको) के क्षेत्रीय कार्यालय देहरादून द्वारा बुद्धवार सेे हिन्दी पखवाड़ा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि सचिवालय संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी ने किया। इस कार्यक्रम का आयोजन हुडको के द्वारा प्रतिवर्ष […]