आयकर विभाग वर्षभर मनाएगा आजादी का अमृत महोत्सव

Ghughuti Bulletin

-सायकॉलोथोन में हर उम्र के प्रतिभागियों में दिखा जोश
-विजेताओं को दी गयी ट्रॉफी, सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट

देहरादून: आयकर विभाग देहरादून की ओर से आजादी का अमृत महोत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर आयोजित सायकॉलोथोन में विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। वहीं विजेताओं ने भी ट्रैक पूरा कर आयोजन के दौरान अपने अनुभव शेयर किए। रैली की शुरुआत सुभाष रोड़ स्थित आयकर विभाग के परिसर से हुई। जो कि कैनाल रोड़ होते हुए साईं बाबा के पिछले साईड से वापस कार्यालय पहुंच सम्पन्न हुई।

आयकर विभाग देहरादून की ओर से आजादी का अमृत महोत्सव मनाते हुए सुबह 7 बजे सायकॉलोथोन की शुरुआत करवाई गयी। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि उत्तर.प्रदेश (पश्चिम एरिया) एवं उत्तराखंड प्रभार के प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त शिशिर झा ने हरी झंडी दिखा कर सायकॉलोथोन का शुभारंभ किया।

शिशिर झा ने कहा कि जिस तरह से जोश के साथ यहां प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, इसके लिए सब बधाई के पात्र हैं। इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन हम वर्षभर करते रहेंगे। कहा कि ये देश की 75 साल की यात्रा है जब हम स्वतंत्र हुए थे तो इसको हम जारी रखेंगे।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि अंतरराष्ट्रीय स्तर के वॉलीबॉल खिलाड़ी अरुण कुमार सूद ने कहा कि आयकर विभाग ने इस तरह की सायकॉलोथोन जो आयोजित की है, इसके लिए विभाग के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी बधाई के पात्र हैं। कहा कि आज के समय में बच्चे नशे के शिकार हो रहे हैं। ऐसे में खेल की ओर बच्चों को ले जाना बेहद ही जरूरी है।

मुख्य आयकर आयुक्त देहरादून विपिन चंद्र ने मुख्य और विशिष्ट अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर विजेताओं को ट्रॉफी.सर्टिफिकेट और सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट दिए गए। इस सायकॉलोथोन में आयकर.दाता, टैक्स प्रोफेशनल्स सहित खिलाड़यों और अन्य गणमान्य प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इसमें ओएनजीसी विशेष सहयोगी रहा।

कार्यक्रम के अंत में प्रधान आयकर आयुक्त सुनील वर्मा ने सबका धन्यवाद करते हुए कहा कि ठंड के मौसम में भी प्रतिभागी यहां सुबह.सुबह पहुंचे, जिसने सबमें जोश भर दिया। उन्होंने आयोजन को सफल बनाने के लिए सबका धन्यवाद दिया। सिनमिट कम्युनिकेशन की ओर से इवेंट मैनेजमेंट किया गया।

सायकॉलोथोन में विजेता रहे प्रतिभागियों की ए कैटेगिरी में पहला स्थान चंद्र गुप्ता. दूसरा जितेंद्र गुप्ता. तीसराराकेश गुलाटी. वहीं कैटेगरी बी में मंजू रानी, इस उम्र की कैटेगरी में ये अकेली प्रतिभागी थी। कैटेगरी सी में पहला स्थान विशाल शर्मा. दूसरा जोनी नेगी. तीसरा कृष्णवेन्द्र सिंह कैटेगरी डी में प्रथम स्थानहिमांशी. दूसरा काजल पंवार. तीसरा तन्वी वर्मा. कैटेगरी ई में प्रथम स्थान रंजन कुमार. दूसरा सौरभ नेगी. तीसरा अंकित कुमार रहे।

मंच का संचालन इंस्पेक्टर प्रताप सिंह बिष्ट और कार्यालय अधीक्षक पूनम डंगवाल ने किया।

इस मौके पर आयकर आयुक्त (अपील) नरेंद्र सिंह जंगपांगी, सयुंक्त आयकर आयुक्त डॉ टीएस मपवाल, अतिरिक्त आयकर आयुक्त पूनम शर्मा और एनसी उपाध्यायए आयकर अधिकारी मुख्यालय विपिन भट्ट और अन्य वरिष्ठ अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

ब्रेकिंग: सीडीएस बिपिन रावत का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

देहरादून: आज बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर में एक सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु के कोयंबटूर और सुलूर के बीच दुर्घटनाग्रस्त हेलिकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी सवार थे। इसके अलावा उनके रक्षा सहायक, सुरक्षा कमांडो और वायुसेना के […]