द इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी लिमिटेड में शामिल हुआ टी-सीरीज

देहरादून:  टी-सीरीज और द इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी लिमिटेड (आईपीआरएस) ने घोषणा की कि सुपर कैसेट्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड, के नाम से पहचाने जाने वाले “टी-सीरीज”, ने आईपीआरएस की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, भूषण कुमार के नेतृत्व में, भारत की प्रमुख म्यूजिक लेबल और देश की सबसे बड़ी फिल्म प्रोडक्शन स्टूडियो, टी-सीरीज के, आईपीआरएस में शामिल होने से उसके पास 200,000 से अधिक टाइटल्स का एक विशाल म्यूजिक लाइब्रेरी आ गई है।

जिसमें 50,000 से अधिक म्यूजिक वीडियोज शामिल हैं, जिनमें 15000 घंटे से अधिक का संगीत जिसमें हिंदी, पंजाबी, भोजपुरी, हरियाणवी, बंगाली, गुजराती, मराठी, राजस्थानी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, उड़िया आदि जैसी पंद्रह से अधिक भारतीय भाषाओं के म्यूजिकल कंपोजिशंस और सॉन्गध् म्यूजिक वीडियोज शामिल हैं।

यह घटना भारतीय संगीत उद्योग का एक महत्वपूर्ण पल है जो आईपीआरएस को एक गेम चेंजिंग भूमिका में लाएगा, जो रजिस्टर्ड इंडियन कॉपीराइट सोसायटी है और संगीतकारों, गीतकारों और म्यूजिक के ऑनर पब्लिशर्स का प्रतिनिधित्व करती है। सदस्य के रूप में टी-सीरीज की मौजूदगी से आईपीआरएस के लेखकों और म्यूजिक कंपोजर सदस्यों को काफी फायदा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टेक होम राशन का वितरण समय पर होः सीएम

-मुख्यमंत्री ने ली महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग की समीक्षा बैठक देहरादून:  मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग की समीक्षा करते हुए विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये कि केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का […]