अनियमितताओं को लेकर फिर खबरों में आया डोबरा चांठी पुल

Ghughuti Bulletin

टिहरी: डोबरा चांठी पुल के चांठी साइट से लगी सड़क में दरार पड़ गई है। जिससे हिल व्यू कंपनी के घटिया निर्माणकार्य की पोल खुल गई है। करोड़ों रुपये की लागत से बनाये गये इस पुल के लोकार्पण के दूसरे महीने में ही इस तरह की अनियमितता सामने आना साफतौर पर कंपनी और उसकी कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े करता है।

बता दें कि डोबरा चांठी पुल एशिया का सबसे ऊंचा संस्पेंशन झूला पुल है। जिसे प्रताप नगर की जनता की सहूलियत के लिए बनाया गया था। डोबरा चांठी पुल से चांठी गांव तक का निर्माण कार्य हिल व्यू कंपनी के द्वारा तीन करोड़ रुपए की लागत से किया गया है।

घटिया गुणवत्ता के कारण आज सड़क पर दरार पड़ गई है। सड़क का डामर भी जगह-जगह से उखड़ गया है। वहीं, इस मामले में जब डोबरा चांठी पुल के लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता एसएस मख्लोगा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस मामले में हिल व्यू कंपनी को निर्देश दे दिए हैं। वह तत्काल इस सड़क को ठीक करेगी। उन्होंने बताया कि सड़क की देखरेख का जिम्मा भी हिल व्यू कंपनी के पास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तमंचे के बल पर युवती से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

रुद्रपुर: कोतवाली क्षेत्र में घर में घुसकर तमंचे के बल पर युवती के साथ दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पिता ने पुलिस को दी तहरीर […]