कनिष्ठ अभियंताओं ने किया सचिवालय कूच, टंकी पर चढ़ किया प्रदर्शन

Ghughuti Bulletin

देहरादून : शुक्रवार को लोक निर्माण विभाग में विभागीय संविदा पर कार्यरत कनिष्ठ अभियंताओं ने राजधानी देहरादून में सचिवालय कूच किया। इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया। इस बीच पुलिस व संविदा पर कार्यरत कनिष्ठ अभियंताओं के बीच धक्का-मुक्की हुई। कई पीडब्ल्यूडी कर्मी अभियंताओं को गिरफ्तार कर ले जा रहे पुलिस वाहन के सामने लेट गए। वहीं दो प्रदर्शनकारी पानी की टंकी पर चढ़ गए। जिसके बाद कुछ प्रदर्शनकारी कनिष्ठ अभियंता संविदा कर्मचारी पानी की टंकी के नीचे खड़े होकर प्रदर्शन करने लगे। जिसे देख पुलिस और प्रशासन के हाथ पैर फूल गए।

प्रांतीय अध्यक्ष सूरज डोभाल ने बताया कि लोनिवि में कार्यरत कनिष्ठ अभियंता 16 नवंबर से एकता विहार में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं। जब 20 दिसंबर को उन्होंने सचिवालय कूच किया तो उस दौरान विभागीय मंत्री सतपाल महाराज ने उन्हें 24 दिसंबर को होने वाली कैबिनेट की बैठक में उनका मामला लाए जाने का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक उनके मामले में कोई निर्णय नहीं लिया गया है। जिस कारण अपनी मांगों को मनवाने के लिए अब प्रदेश में कार्यरत कनिष्ठ अभियंताओं ने सचिवालय कूच किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

45 टिकट पर बनी कांग्रेस चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी की सर्वसम्मति

देहरादून: कांग्रेस के 45 टिकट पर सर्वसम्मति बन चुकी है। कांग्रेस चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी ने लंबी कसरत के बाद प्रक्रिया पूरी कर ली है। 45 टिकट ऐसे हैं, जिस पर किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं है। कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस ने […]