गैस सिलेंडर फटने से युवक की मौत, झोपड़ी जलकर राख

Ghughuti Bulletin

काशीपुर: शहर के मिस्सरवाला में बीते देर रात एक अमरूद के बाग में सिलेंडर में फटने से एक युवक झुलस गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को 108 की मदद से सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

काशीपुर कोतवाली के मोहल्ला किला में रहने वाला 35 वर्षीय सोनू पुत्र चंदन सिंह कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम मिस्सरवाला में पिछले 4 वर्षों से अमरूद का बाग ठेके पर लेकर चला रहा था। बीते देर रात गैस सिलेंडर फटने से उसकी झोपड़ी में आग लग गई।

वहीं आग लगने से सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही कुंडा थाना प्रभारी अरविन्द चैधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बमुश्किल आग पर काबू पाया।

साथ ही गंभीर रूप से घायल सोनू को 108 एंबुलेंस की मदद से सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों के मुताबिक मृतक सोनू पांच भाई बहनों मे तीसरे नंबर का था।

सोनू की शादी 2015 में हुई थी व कुछ समय पहले इसकी पत्नी की मृत्यु हुई थी। मृतक अपनी मां प्रेमवती के साथ बाग में रहता था. घटना के दिन मां निमंत्रण पर किसी के यहां चली गई थी, जिससे उनकी जान बच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बांस एवं रिंगाल उद्यमियों के उत्पादों के मूल्यवर्धन के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन

देहरादून:  उत्तराखण्ड विज्ञान शिक्षा एवं अनुसंधान केन्द्र (यूसर्क), सूचना एवं विज्ञान प्रौद्योगिकी विभाग, उत्तराखण्ड शासन, देहरादून द्वारा सह-सहयोगी संस्था सरस्वती जनकल्याण एवं स्वरोजगार संस्था के सहयोग से राष्ट्रीय हिमालय अध्ययन मिशन, पर्यावरण विकास संस्थान, कोसी कटारमल, अल्मोड़ा भारत सरकार से स्वीकृत परियोजना के अन्तर्गत 05 मार्च तक बांस एवं रिंगाल […]