प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद कर ली आत्महत्या

Ghughuti Bulletin

अल्मोड़ा:  उत्तराखंड में प्रेम प्रसंग के चलते हत्या और आत्महत्या करने के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामला अल्मोड़ा के सोमेश्वर से है जहां गुरुवार को एक प्रेमी ने प्रेमिका की उसके घर पर ही चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी और फरार हो गया। जिसकी तलाश लगातार पुलिस कर रही थी। लेकिन इस बीच प्रेमिका की हत्या करने वाले प्रेमी ने विषाक्त खाकर आत्महत्या कर ली है।

बता दें कि प्रेमिका की हत्या के बाद दीपक भंडारी नामक यह युवक जंगल में भाग गया था जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी लेकिन ग्रामीणों को दीपक जंगल में बेसुध पड़ा मिला जिसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक युवक ने जंगल में विषाक्त पदार्थ खा लिया था जिसके बाद तुरंत ग्रामीण कौसानी के चिकित्सालय ले गए लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे बैजनाथ भेजा गया जहां चिकित्सालय पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया था।

देर रात उसके शव को बैजनाथ के सीसएचसी ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया था. दीपक भंडारी का शव रात भर चिकित्सालय में ही रहा। आज सुबह पुलिस ने उसका पंचनामा भरने की कार्रावाई की। अब शव को पीएम के लिए बागेश्वर जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपक ने प्रेमिका की हत्या इसलिए की क्योंकि उसने उसे किसी अन्य लड़के से मिलते देखा था। एक युवक दीपक की प्रेमिका को मिलने उसके घर आया था जिसे दीपक ने देख लिया और आग बबूला होकर उसने प्रेमिका की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

मृतका के भाई दीपक सिंह की तहरीर पर हत्यारोपित दीपक सिंह भंडारी निवासी ढौनीगाढ़ (तहसील सोमेश्वर) के खिलाफ देर रात पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया था लेकिन अब उसकी भी मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दून में आरटीओ की जमीन पर मालिकाना हक को लेकर विवाद

देहरादून:  संभागीय परिवहन कार्यालय की जमीन को एक व्यक्ति ने अपनी बताते हुए अदालत में वाद दाखिल कर दिया है। अदालत के आदेश के बाद कार्यालय की जमीन की पैमाइश की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आरटीओ का कहना है कि कार्यालय सरकारी जमीन पर बना हुआ है। मालिकाना हक […]