कांग्रेस ने जनाक्रोश रैली निकाल कर राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

Ghughuti Bulletin

उत्तरकाशी:  जनपद मुख्यालय उत्तरकाशी में गुरुवार को गंगोत्री क्षेत्र के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण के आह्वान पर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के बैनर तले सरकार के खिलाफ जनाक्रोश रैली एवं धरना प्रदर्शन किया गया।

अपने प्रमुख मुद्दों, शहर के बीच ताँबाखानी में पड़े कूड़े के निस्तारण के लिए जगह उपलब्ध करवाने में असफल हुई सरकार की असंवेदनशीलता के साथ विभिन्न क्षेत्रों में नेटवर्क की बदहाल स्थिति और विधानसभा चुनावों में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तरकाशी के आजाद मैदान में बाबा विश्वनाथ की कसम खाकर सरकार बनते ही लंबित जल विद्युत परियोजनाओं को 06 माह के अंदर खोलने को लेकर, किसानों के कृषि ऋण माफी , युवाओं को रोजगार, बन्द पड़े इंजीनियरिंग कॉलेज, पॉलिटेक्निक, आईटीआई संस्थान, भटवाड़ी का तहसील भवन और अनेक क्षेत्रीय जनसमस्याओं के खिलाफ आज लोगों का गुस्सा कांग्रेस के बैनर तले सड़कों पर उतर आया।

लोगों ने स्पष्ट रूप से सरकार की जनविरोधी नीतियों का जमकर विरोध किया। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सभी लोग रामलीला मैदान में एकत्रित हुए जहाँ से जुलूस और जनाक्रोश रैली के रूप में लोगों का हुजूम जिला कलक्ट्रेट की और निकला, जहां 14 सूत्रीय मांगों को लेकर जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित किया गया। इसके बाद हनुमान चैक में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण, जिला कांग्रेस अध्यक्ष जगमोहन रावत, नगरपालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल, शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गौड़, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष भटवाड़ी कमल सिंह रावत, डुंडा ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश चैहान, पूर्व प्रमुख कनकपाल परमार, धर्म सिंह नेगी, ज्येष्ठ प्रमुख भटवाड़ी मनोज रावत, मनोज मिनान, मनीष राणा, गिरवीर परमार, मनोज राणा, सुधीश पंवार सहित अनेक कांग्रेसजन और दूर दराज क्षेत्रों से आये लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सेना के फर्जी आई कार्ड बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश

एसटीएफ ने तीन आरोपी किए गिरफ्तार आर्मी इंटेलिजेंस कर रही पूछताछ देहरादून: उत्तराखंड स्पेशल टॉस्क फोर्स ने बीती देर रात छापेमारी की कार्रवाई कर आर्मी के फर्जी आई कार्ड बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। फर्जी आई कार्ड गिरोह संचालित करने के मामले में एसटीएफ ने तीन लोगों को […]