अगले 48 घंटे प्रदेशवासियों के लिए होंगे राहत भरे, हल्की बारिश की संभावना

Ghughuti Bulletin

देहरादून : बढ़ते तापमान से परेशान प्रदेशवासियों के लिए अगले 48 घंटे तक राहत भरे हो सकते हैं। मौसम विज्ञानियों के मुताबिक, दक्षिण से आ रही नम हवा के चलते दो दिन तक पहाड़ से मैदान तक मौसम सुहावना रहेगा। पांच पर्वतीय जिलों उत्तरकाशी, चमोली, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर में तेज गर्जना के साथ हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई गई है। पर्वतीय इलाकों के साथ ही राजधानी समेत मैदानी इलाकों में भी हल्की बूंदाबांदी के साथ धूल भरी आंधी चलने की संभावना है।

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक एवं वरिष्ठ मौसम विज्ञानी विक्रम सिंह के मुताबिक, देश के दक्षिणी इलाकों से आने वाली हवा के चलते मौसम में बदलाव देखने को मिला है। फिलहाल मौसम का बदला मिजाज अगले 48 घंटे तक देखने को मिलेगा। आसमान में बादल छाए रहेंगे और पर्वतीय इलाकों में कुछ स्थानों पर बारिश के साथ ही तेज गर्जना के साथ बिजली गिरने की भी संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

ईपीएफओ दफ्तर में गड़बड़ी की शिकायत पर सीबीआई की टीम ने हल्द्वानी और देहरादून कार्यालय में की छापेमारी

देहरादून : उत्‍तराखंड में सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। ईपीएफओ दफ्तर में गड़बड़ी की शिकायत पर सीबीआई की टीम ने हल्द्वानी और देहरादून कार्यालय में छापेमारी की । इसके साथ ही सीबीआई की टीम दस्तावेजों की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक ईपीएफओ देहरादून और हल्द्वानी […]