कूड़े के डिब्बे को हटाने को लेकर रविंद्र सिंह आनंद के नेतृत्व में किया प्रदर्शन

 

देहरादून:  आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने गांधीग्राम ,पार्क रोड स्थित रोजमाउंट स्कूल के सामने कूड़े के डिब्बे को हटाने को लेकर नारेबाजी की एवं जोरदार प्रदर्शन किया। पिछले कई दिनों से पार्क रोड निवासी कूड़े दान की समस्य से परेशान थे।

इसी समस्या को लेकर आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद के नेतृत्व में कई लोग एकत्र हो कर रोज माउंट स्कूल के समक्ष रखे कूडेघ्दान पर पहुंचे और डिब्बे को हटाए जाने को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया इस कार्य में उनका साथ स्कूल प्रबंधन एवं छात्रों ने भी दिया। इस दौरान नगर निगम की टीम ने जल्दी पहुंच कर कूड़े की सफाई शुरू कर दी एवं कूड़ा उठान समय से पूर्व ही कर दिया

इस अवसर पर रविंद्र आनंद ने बताया की यह कूड़ेदान पिछले कई सालों से यह रखा है जिसको हटाने के लिए क्षेत्रीय लोग एवं रोजमाउंट स्कूल के मालिक नगर निगम के सालों से चक्कर काट रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह कूड़ेदान उस वक्त यह रखा गया था जब यहां बस्ती नहीं थी लेकिन समय के साथ साथ पूरा क्षेत्र बस गया और लोगों ने उसको हटाने का भरसक प्रयास किया लेकिन नगर निगम के कानों में जूं नहीं रेंगी ।

उन्होंने बताया वह स्वयं भी कई दिनों से नगर निगम से बात कर रहे थे लेकिन निगम के अधिकारियों द्वारा सिर्फ टालमटोल किया जा रहा था। श्री आनंद ने कहा कि एक ओर तो निगम प्रशासन स्चक्ष्छ दून सुंदर दून की बात करता है वहंी दूसरी ओर शहर की गलियों का यह हाल है कि आम जनता परेशान है।

श्री आनंद ने कहा कि यह हाल तब है जब राज्यसभा सांसद इस कूड़ेदान से दस कदम की दूरी पर रहते है। इस मौके पर रोजमाउंट स्कूल के मालिक मधुकर क्षेत्रीय निवासी जाहिदा , प्रवीण गुप्ता, अमनप्रीत सिंह, विशाल बंसल, मुकेश कुमार, सुरेश, विपिन खन्ना, अनुदीप कौर पराशर, अब्दुल जब्बार, गुफरान लाख, मोहित कुमार, राजेंद्र सिंह, मनीष तनेजा, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लोनिवि की लंबित सड़कों का निर्माण कार्य शीघ्र पूरा किया जाए

ऋषिकेश; विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने लोक निर्माण विभाग के सचिव आरके सुधांशु को निर्देशित करते हुए कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत लोक निर्माण विभाग से जो भी लंबित सड़क मार्ग है उसे शीघ्र पूरा किया जाए। श्री अग्रवाल ने कहा है कि जिन सड़क मार्गो […]