बदरीनाथ हाईवे पर के जवाड़ी में खोली गई चौकी

Ghughuti Bulletin

रुद्रप्रयाग:  जिले में जन सुविधाओं को देखते हुए पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने कोतवाली रुद्रप्रयाग के तहत बदरीनाथ हाईवे के जवाड़ी बाईपास में पुलिस चौकी का उद्घाटन किया। चौकी का शुभारंभ करते हुए पुलिस अधीक्षक ने उप निरीक्षक दिनेश सती को चौकी प्रभारी नियुक्त करते हुए पुलिस बल की तैनाती कर दी है।

पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने बताया कि कानून एवं शांति बनाए रखने, मॉनसून में हाईवे पर जाने वाले यात्रियों को किसी भी तरह की परेशानी न हो, इसके लिए बाईपास पर अस्थाई पुलिस चौकी बनाई गई है।

उन्होंने बताया कि चारधाम यात्रा के दौरान केदारनाथ-बदरीनाथ व हेमकुंड साहिब जाने के लिए आने वाले वाहनों के मद्देनजर रुद्रप्रयाग मुख्य बाजार से पहले ही यातायात का संचालन किया जाना आवश्यक हो जाता है।इसके लिए जवाड़ी बाइपास से यातायात को वन-वे किया जाता है। जिले में एंट्री व एग्जिट प्वाइंट हैं, जहां पर वर्तमान समय की आपराधिक गतिविधियों पर प्रभावी रूप से अंकुश लगाए जाने के लिए नियमित रूप से पुलिस बल को व्यवस्थित किया जाना आवश्यक है। उन्होंने बताया कि इस चौकी से दूरस्थ गांवों के ग्रामीणों को कोतवाली आने से छुटकारा मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

धान क्रय करने की तैयारियों को लेकर मंत्री ने ली बैठक

-धान की खरीद किसी भी तरह प्रभावित न होः बंशीधर देहरादून:  खाद्य मंत्री उत्तराखण्ड बंशीधर भगत की अध्यक्षता में उनके यमुना कॉलोनी आवास पर खरीफ खरीद सत्र 2021-22 में धान क्रय करने की तैयारियों के संबंध में विभागीय समीक्षा बैठक आयोजित की गई। मंत्री ने विभागीय अधिकारियों और क्रय एजेंसियों […]