तीन रसोई गैस सिलेंडर मुफ्त में देने पर कांग्रेस ने उठाया सवाल

Ghughuti Bulletin

देहरादून: कांग्रेस ने प्रदेश में अंत्योदय राशनकार्ड धारकों को वर्ष में तीन रसोई गैस सिलेंडर मुफ्त में देने समेत कैबिनेट के निर्णय पर सवाल उठा दिया हैं।

बता दें कि पार्टी ने सरकार पर चम्पावत उपचुनाव की आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है। जिस पर कांग्रेस पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि चंपावत उपचुनाव प्रक्रिया के दौरान सरकार ने आचार सहिंता का स्पष्ट उलंघन किया है। वहीं प्रीतम सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव में गरीबों को प्रति वर्ष तीन सिलिंडर निशुल्क देने का वायदा किया था, लेकिन अब सिर्फ अंत्योदय परिवारों को ही तीन सिलिंडर निशुल्क दिए जा रहे हैं। जबकि बीपीएल श्रेणी के सभी उपभोक्ताओं को यह सुविधा दी जानी चाहिए। चुनाव आयोग को इसका संबंध में कार्रवाई करनी चाहिए।

आपको बता दें कि बीते गुरुवार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधिमंडल ने उप मुख्य निर्वाचन अधिकारी जितेंद्र सिंह से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा हैं। कांग्रेस ने जिलाधिकारी व अपर जिलाधिकारी का स्थानांतरण तत्काल प्रभाव से निरस्त करने की भी मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री ने सुद्धोवाला में किया आई.आर.बी-(द्वितीय) के प्रशासनिक भवन का लोकार्पण

देहरादून : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को सुद्धोवाला स्थित आई.आर.बी द्वितीय के प्रशासनिक भवन का लोकार्पण एवं द्वितीय चरण के भवनों का शिलान्यास किया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि निर्माण कार्यों की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के निर्देश सभी विभागों एवं कार्यदाई संस्थाओं […]