मिस टीन एशिया पैसाफिक में उत्तराखंड की निहारिका सिंह करेगी भारत का प्रतिनिधित्व

Ghughuti Bulletin

देहरादून: जयपुर में हुए मिस टीन एशिया पैसफिक इंडिया का खिताब जीतने वाली उत्तराखंड की निहारिका सिंह अब मिस टीन एशिया पैसाफिक में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। देहरादून के कान्वेंट ऑफ जीजस एंड मैरी की छात्रा निहारिका सिंह ने पिछले दिनों जयपुर में आयोजित इस प्रतियागिता में ग्लैमर और ह्यूमर का अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपने प्रतिद्धंदियों पर बढ़त हासिल की थी।

एम्बेलिस टैलेंट मैनेजमेंट की डाइरेक्टर व पूर्व मिस उत्तराखंड ख्याति शर्मा ने बताया कि निहारिका ने जयपुर में ग्लैमर के साथ ह्यूमर का अच्छा प्रदर्शन कर अपने प्रतिद्धंदियों पर बढ़त हासिल की। यह प्रतियोगिता पिछले दिनों 11 से 14 अक्तूबर तक हुई। इस प्रतियोगिता में देश भर से चुनी की तीस सुंदरियों ने हिस्सा लिया था।

निर्णायकों में एम्बेलिस टैलेंट मैनेजमेंट के निदेशक आलोक गोस्वामी, मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल सिमरन शर्मा, एमडीवी स्पिलिट विला से जुड़ी कोरियोग्राफर कपिल गौरी शामिल थे।

ख्याति अब दुबई में होने वाली मिस एशिया पैसाफिक प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी। जो अगले वर्ष 1 से 7 जून तक होगी। ख्याति शर्मा ने बताया कि निहारिका बेहद प्रतिभाशाली मॉडल है। महज 15 साल की होने के बावजूद उनका आत्मविश्वास देखते ही बनता है। उनकी कंपनी एम्बेलिस मैनेजमैंट ने निहारिका को निखारने में काफी मेहनत की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे रामलला के दर्शन करने अयोध्या

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को अयोध्या पहुंचकर रामजन्मभूमि में विराजमान रामलला और हनुमानगढ़ी के दर्शन कर उत्तराखण्ड राज्य की खुशहाली की प्रार्थना की। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर निर्माण कार्य का अवलोकन किया और साधू–संतों का आशीर्वाद भी लिया। राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त होने के […]

You May Like