नहीं रहे वरिष्ट पत्रकार आनंद नेगी, मलवे में दबने से हुई दुःखद मौत

Ghughuti Bulletin

रानीखेतः लंबे समय तक अमर उजाला के प्रतिनिधि रहे वरिष्ठ पत्रकार आनंद नेगी की उनके पैतृक घर रापड़, भिकियासैंण में सोमवार को देर रात पहाड़ी का मलवा आने से मौत हो गई है। सूचना के अनुसार उनके साथ रहने वाले उनकी भतीजी के दो बच्चे भी इस दुःखदाई घटना में मारे गए हैं। सुबह आपदा प्रबंधन की टीम घटना स्थल पहुंच मलवा हटाने में जुट गई है। खबर मिलने तक आनन्द नेगी के शव को मलवे से नहीं निकाला जा सका है।

आनंद नेगी ने दैनिक समाार पत्र अमर उजाला के तहत बुनियादी उसूलों के साथ डटकर स्वस्थ पत्रकारिता की है। उस दौर के बाद आनन्द नेगी और पुरुषोत्तम असनोड़ा जैसे जनता के प्रति प्रतिबद्ध पत्रकारों ने उसूलों को लेकर नौकरी छोड़ दी थी।

आज ये दोनों ही जनता के प्रति प्रतिबद्ध पत्रकार हमारे बीच नहीं हैं। जो कि प्रदेश में उसूलों और स्वस्थ पत्रकारिता के लिए बड़ी छति है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बीस अक्टूबर से उन्नति विहार में युवा रामलीला मंडली करेगी रामलीला का मंचन, कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल

-राम यज्ञ से होगा संसार पर आया संकट दूरः राजकुार सेमवाल-क्षेत्रवासियों से मिल रहा अपार सहयोगः प्रताप पंवार-रामलीला मंचन के दौरान बनये रखें शांतिः अर्जुन राणा देहरादूनः राजधानी के मोहकमपुर स्थित उन्नति विहार में युवा रामलीला मंडली के द्वारा रामलीला का आयेजन किया जायेगा। यह जानकारी मंडली के सह सचिव […]