शराब ठेके का सेल्समैन ले उड़ा 1 लाख 90 हजार रुपए

Ghughuti Bulletin

रामनगर:  भवानीगंज स्थित देशी शराब की दुकान में कार्यरत एक सेल्समैन शराब कारोबारी के 1.90 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। शराब कारोबारी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें, रामनगर के भवानीगंज स्थित एक देशी शराब की दुकान में धुमाकोट पौड़ी गढ़वाल निवासी हिमांशु पटवाल सेल्समैन का काम करता था। शराब कारोबारी विपिन कांडपाल ने बताया कि सेल्समैन हिमांशु के पास दो-तीन दिन की बिक्री के करीब 1.90 लाख रुपये रखे हुए थे. जब सेल्समैन ने उन पैसों को बैंक में जमा नहीं किया तो शराब कारोबारी विपिन कांडपाल ने सेल्समैन को फोन किया, लेकिन उसका फोन लगातार बंद जा रहा है। जब शराब कारोबारी विपिन कांडपाल ने भवानीगंज स्थित देशी शराब की दुकान में पहुंचकर देखा तो दुकान बंद थी।

शराब कारोबारी ने कोतवाली पहुंचकर सेल्समैन के गुम होने की और रुपए ले जाने की तहरीर दी है। एसएसआई जयपाल चौहान ने बताया कि शराब कारोबारी की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है और तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरिद्वार में 2 करोड़ की लूट का खुलासा, ताऊ गैंग के 5 कुख्यात गिरफ्तार, माल बरामद

हरिद्वार:  हरिद्वार के ज्वालापुर में शहर की अब तक की सबसे बड़ी डकैती मामले में उत्तराखंड पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। घटना के 48 घंटे बाद ही इस घटना के खुलासे के दूसरे चरण में एसटीएफ और पुलिस की टीम ने इस बड़ी वारदात को […]