विवाहित महिला का अधजला शव मिलने से मचा हडकंप

Devendra Budakoti

देहरादून: पिथौरागढ़ शहर के नजदीकी गांव में एक विवाहित महिला की हत्या कर शव को जलाने की कोशिश की गई। मृतका का अधजला शव पुलिस ने बरामद किया है।

उधर, मृतका की मां ने अपनी बेटी के पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

गुरुवार को जिला मुख्यालय के निकटवर्ती चैसर गांव में महिला की हत्या का मामला सामने आया। कुड़ी ताल के समीप टहलने गई कुछ महिलाओं को वहां एक महिला का अधजला शव मिला। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी।

पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान छेड़ा निवासी आनंदी देवी (25) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, मृतका की मां ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी पति कृष्णा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

निश्चित तौर पर महिला की हत्या हुई है। रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।   

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सतपाल महाराज ने हड़ताल के दौरान हटाए गए 196 संविदा जूनियर इंजीनियरों की बहाली के दिए निर्देश

देहरादून: लोक निर्माण विभाग में हड़ताल के दौरान हटाए गए 196 संविदा जूनियर इंजीनियरों को विभाग ने बहाल कर दिया है। लोनिवि मंत्री सतपाल महाराज के निर्देश पर जूनियर इंजीनियरों को बहाल किया गया है।   लोक निर्माण विभाग में संविदा पर कार्यरत जूनियर इंजीनियर सेवा विस्तार सहित कुछ अन्य […]