विधानसभा की मर्मज्ञ थी डॉ. इंदिरा हृदयेश: महाराज

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  प्रदेश के पर्यटन सिंचाई एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदेश के निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है।

पर्यटन सिंचाई एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि उत्तराखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश के दिवंगत होने का समाचार पाकर हम सब स्तब्ध हैं।

उनके निधन से प्रदेश में राजनीति का एक अध्याय समाप्त हो गया है। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उनकी आत्मा को शांति मिले।

महाराज ने कहा कि पिछले चार दशक से यूपी से लेकर उत्तराखंड की राजनीति में बड़े नेताओं में शुमार रही डॉ. इंदिरा हृदयेश विधानसभा की मर्मज्ञ थी। उन्हें बड़ा राजनीतिक अनुभव प्राप्त था।

वह सदैव हमारा मार्गदर्शन करने के साथ-साथ आगे बढ़ने के लिए भी प्रोत्साहित करती थीं। आज उनका अभाव हम सबके हृदय में खटक रहा है।

हम प्रार्थना करते हैं कि भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने के साथ-साथ उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने किया सुनील सदन का भूमि पूजन

शिमला:  मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यहां निदेशालय परिवहन भवन के निकट सुनील उपाध्याय शैक्षणिक ट्रस्ट के सुनील सदन का भूमि पूजन किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर हवन में भी भाग लिया। इस भवन का निर्माण प्रदेश में सुनील उपाध्याय शैक्षणिक ट्रस्ट की आयुष गतिविधियों को संचालित करने […]