टैम्पो ड्राइबर ने घर में घुसकर शिक्षक व उनके साले के साथ मारपीट कर. किया लहूलुहान, बीच बचाव करने आयी पत्नी को भी किया घायल

Ghughuti Bulletin

देहरादूनः राजधानी देहरादून के रायपुर में एक टैम्पो ड्राइबर द्वारा शिक्षक के घर में ?घुसकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। टैम्पो ड्राइबर ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने ही पड़ोस में शाम के वक्त बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रहे शिक्षक पर अचानक हमला बोल दिया। बीच बचाव करने आये उनके साले व पत्नी के साथ भी दोनों ने जमकर मारपीट की, जिससे उनके साले सहित पत्नी को भी गंभीर चोटें आई हैं।

घटना के मुताबिक शुक्रवार शाम शिक्षक को पड़ोसी टैम्पो ड्राइबर नवनीत कौशिक ने अपने बेटे के साथ मिलकर क्लास में जाकर ट्यूशन पढ़ा रहे बच्चों के सामने ही कील लगे बैट से बुरी तरह मारा, जिसमें वह लहूलुहान होकर घायल हो गए। बीच बचाव करने आये उनके साले और पत्नी पर भी दोनों ने हमला कर घायल कर दिया। अचानक शिक्षक पर हुए हमले से ट्यूशन पढ़ रहे सभी छात्र दहशत में आ गए। जिसके बाद छात्रों ने अपने घरवालों को फोन कर बुलाया। घटना के बाद सभी पड़ोसी भी इकट्ठे हो गये व रायपुर थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई। जिसके बाद पीड़ितों का मेडिकल करवाया गया।

पीड़ित का कहना है कि, पुलिस ने पीड़ितों को थाने बुलाने के बाद मुख्य आरोपी नवनीत कौशिक को हिरासत में ले लिया है परंतु उसके बेटे को छोड़ दिया है, जबकि उनका कहना है कि आरोपी नवनीत के बेटे ने ही उनकी पत्नी पर हमला किया है। महिला के साथ इस तरह से मरपीट करने के बाद भी आरोपी के बेटे पर कोई कार्रवाई न होने से पीड़ित और डर गए हैं। उनका कहना है कि आरोपी की पत्नी हरिद्वार की है और उसके भाईयों का कपड़ा व्यापार है व उनके रिश्ते में भाजपा का कोई बड़ा नेता है। जिसके रसूख के चलते आरोपी टैम्पो ड्राइबर अक्सर अपनी हनक दिखाता रहता है।

ऋषिकेश से पीड़ित का साला भी अपनी दीदी के पास आया था। जब आरोपियों ने घर में घुसकर हमला किया तो वह भी अपने दीदी और जीजा को बचाने के लिए बीच बचाव करने लगा, तो आरोपियों ने पीड़ित शिक्षक के साले को भी बैट से मार कर घायल कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री धामी ने धारचूला पंहुचकर आपदा से हुए नुकसान का लिया जायजा, प्रभावितों को किए चैक वितरित

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनपद पिथौरागढ़ में तहसील धारचूला पंहुचकर आपदा से हुए नुकसान का जायजा लेते हुए आपदा प्रभावितों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी। उन्होंने आपदा प्रभावितों को राहत राशि के चैक भी वितरित किए। मुख्यमंत्री ने तहसील धारचूला मुख्यालय एवं जिला मुख्यालय में अधिकारियों के […]