हरीश रावत का सोशल मीडिया पोस्ट बना चर्चा का विषय,जानिए क्या नया मुद्दा उठाया इस बार

Ghughuti Bulletin

देहरादून : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के सोशल मीडिया में नए पोस्ट ने माहौल गरमा दिया है I उन्होंने लोकपाल और लोकायुक्त का मुद्दा उठाकर एक बार फिर सरकार को घेरने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि लोकपाल वर्ष 2014 में सत्ता परिवर्तन का टोटका बना था, लेकिन टोटके का इस्तेमाल कर सत्ता में आने वाले लोग अब खुद ही एक अनचाहा झंझट समझकर इसे भुला चुके हैं। वहीं प्रदेश में लोकायुक्त फाइल राज्यपाल के यहां से कहां गायब हो गई, इसका भी पता नहीं है।

हरदा इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। उनकी नई पोस्ट को लेकर काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने लोकपाल और लोकायुक्त के मुद्दे पर अपने फेसबुक पेज पर लिखते हुए कहा कि कभी वह जब संसदीय कार्य राज्यमंत्री थे, तब उन्होंने कहा था ‘तू भी अन्ना, मैं भी अन्ना, आओ मिल बैठकर चूसें गन्ना’।

हरीश रावत ने कहा कि वह गन्ना लोकपाल ही था, लेकिन वह भूल गए कि एक बार चूसा गया गन्ना, फिर नहीं चूसा जाता। वर्ष 2014 में गन्ना चुस गया और अन्ना भी लोकपाल के गन्ने को भूल गए। इस पोस्ट को पढने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

केन्द्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने की मुख्यमंत्री धामी से भेंट, राज्य में शिक्षा और कौशल के विकास को लेकर की चर्चा

देहरादून : केन्द्रीय शिक्षा मंत्री एवं कौशल विकास और उद्यमिता मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने शनिवार को मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भेंट की। इस दौरान मुख्यमंत्री एवं केन्द्रीय मंत्री के बीच राज्य में शिक्षा के विकास और कौशल विकास को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न बिंदुओं पर […]