चोरों ने उड़ाए बेटी की शादी के लिए रखी नकदी-जेवरात, घर में ताला लगाकर देहरादून गया था परिवार

Ghughuti Bulletin

रुड़की: अज्ञात चोरों ने एक मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए की नकदी और जेवरात पर हाथ साफ किया है। चोरी की तहरीर पुलिस को प्राप्त हो गई है। पीड़ित ने पुलिस से चोरों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही चोरों की तलाश में जुट गई है।

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव खाताखेड़ी के रहने वाले कामिल के परिवार के सभी सदस्य एक महीने के लिए देहरादून गए हुए थे। इसी बीच कुछ कुछ अज्ञात चोरों ने उनके मकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बीते दिन जब कामिल अपने परिवार के साथ वापस घर लौटे तो उन्होंने देखा कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। ये देखते ही कामिल के होश उड़ गए। जब वो घर के भीतर गए तो उन्होंने देखा कि घर में रखा सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था।
पीड़ित ने बताया कि उन्होंने बेटी की शादी के लिए जेवरात भी खरीद कर रखे थे। चोरों ने उन पर भी हाथ साफ किया है। इसके अलावा 1 लाख रुपए की नकदी भी चुरा ले गए। पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रामनगर में तिनके की तरह बह गई जिप्सी

रामनगर:  उत्तराखंड में बारिश की वजह से नदी-नाले उफान पर हैं। क्यारी गांव के पास होकर बहने वाले खिचड़ी नाले का जलस्तर भी शुक्रवार 20 अगस्त को अचानक बढ़ गया। तभी पानी में फंसी जिप्सी नाले में बह गई। हालांकि ड्राइवर ने जैसे-तैसे कूद कर अपनी जान बचा ली। घटना […]