टोंस नदी में गिरा लोडर एक की मौत

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  कालसी मिनस मोटर मार्ग पर लालढांग के समीप एक लोडर वाहन(छोटा हाथी) अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 50 मीटर नीचे टोंस नदी में जा गिरा।

इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना देर रात की बताई जा रही है। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहंुची पुलिस ने शव को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मिली जानकारी के अनुसार, कालसी मिनस मोटर मार्ग पर कालसी से करीब 6 किलोमीटर आगे लालढांग के पास एक वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 50 मीटर नीचे टोंस नदी में गिर गया।

जिसमें चालक योगेश को चोट आ गई और वाहन में चालक के मामा रमेश चंद्र की गंभीर चोट से मौके पर ही मौत हो गई।
सूचना पर कालसी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को रेस्क्यू किया। रमेश चंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं, चालक योगेश को अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है।
कालसी थाना प्रभारी गिरीश नेगी ने बताया कि लोडर हिमाचल से विकासनगर आ रहा था।

जो कालसी से 6 किलोमीटर आगे लालढ़ां के पास अनियंत्रित होकर करीब 50 मीटर नीचे टोंस नदी में गिर गया। इस हादसे में एक की मौत हो गई है। जबकि चालक को अस्पताल में भर्ती किया गया. उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चारधाम प्रोजेक्ट का ग्लेशियर फटने से कोई संबंध नहींः केंद्र

देहरादून:  उत्तराखंड में चारधाम परियोजना के चलते ग्लेशियर फटने के आरोपों पर केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब दिया है कि ग्लेशियर फटने की घटना का चारधाम प्रोजेक्ट से कोई संबंध नहीं है। रक्षा मंत्रालय ने पक्ष रखते हुए अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने कहा कि चारधाम प्रोजेक्ट का […]