विवाह समारोह से लौट रहे दो भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

Ghughuti Bulletin

देहरादून: दोस्त की शादी के समारोह से लौट रहे कार सवार दो भाइयों की हादसे में मौत हो गई। हादसा हरबर्टपुर चैक पर हुआ, जहां उनकी कार एक डंपर से टकरा गई। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिये हैं।

विकासनगर के हरबर्टपुर में वार्ड नंबर 2 निवासी गंगेश और रोहित पुत्र गणेश प्रसाद रविवार की रात में एक शादी समारोह में विकासनगर गए हुए थे। घर वापसी के दौरान जैसे ही कार हरबर्टपुर चैक पर पहुंची, डंपर से टकरा गई. हादसे में कार सवार दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलने पर पुलिस ने घायलों को लेमन अस्पताल भर्ती कराया। चिकित्सकों ने दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया। विकासनगर कोतवाल राजीव रौथाण ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने घायलों को लेमन अस्पताल भर्ती कराया. चिकित्सकों ने दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने पंचनामा कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे के दौरान डंपर छोड़कर भागे चालक की पुलिस तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

लच्छीवाला में बने टोल बैरियर पर 18 फरवरी से होगी टैक्स वसूली

देहरादून:  देहरादून हरिद्वार मार्ग पर लच्छीवाला में बने टोल बैरियर पर 18 फरवरी से टोल टैक्स लेने का कार्य शुरू हो रहा है। टोल टैक्स लेने को लेकर कंपनी द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। वहीं, गाड़ियों में फास्टैग के बिना आवाजाही नहीं हो पाएगी। बिना फास्टैग के […]