दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल का दो दिवसीय हरिद्वार दौरा,देवभूमि जनसंवाद में जनता से होंगे रूबरू

Ghughuti Bulletin

देहरादून: आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए आप पार्टी के नेताओं के उत्तराखंड दौरे लगने शुरू हो गए हैं । जहां एक ओर आप सांसद भगवंत मान का उधमसिंह नगर दौरा तय हो गया वहीं दूसरी ओर दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम भी अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत देवभूमि जनसंवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने हरिद्वार पहुंचेंगे जहां वो दो दिनों में अलग अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे । आप प्रवक्ता रविन्द्र आनंद ने आज प्रेसवार्ता करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि, इसी महीने पार्टी के कई अन्य बडे नेता भी उत्तराखंड दौरे पर पार्टी की नीतियों के प्रचार प्रसार के लिए दौरे करेंगे।

उन्होंने राजेन्द्र पाल गौतम जी के कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए बताया कि राजेन्द्र पाल जी दो दिनों में चार कार्यक्रमों में भाग लेंगे। 15 नवंबर सोमवार को हरिद्वार पहुंच कर वो ज्वालापुर विधानसभा में देवभूमि जनसंवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे वहीं उसके बाद उनकी एक जनसभा उसी दिन ऋषिकेश विधानसभा में भी होगी। उसके बाद अगले दिन 16 नवंबर को राजेंद्र पाल गौतम
हरिद्वार में एक जनसभा और सदस्यता कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे उसके बाद विधानसभा मंगलौर में भी उनका कार्यक्रम रखा गया है।

राजेन्द्र पाल गौतम दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं जिनके पास समाज कल्याण और अनुसूचित जाति और जनताति जैसे मंत्रालय हैं उन्होंने इन विभागों के तहत दिल्ली में पिछडे वर्ग से जुडे लोगों और बच्चों के लिए काफी कार्य किए हैं जो अभूतपूर्व हैं। उन्होंने बताया कि कोविड काल के दौरान दिल्ली सरकार ने दिल्ली में हजारों गरीब बच्चों को निशुल्क कोचिंग देने का काम किया ।

इसके साथ समाज कल्याण विभाग में जो योजनाएं दिल्ली सरकार की दिल्ली वासियों के लिए चलाई जा रही हैं,उनसे भी वो जनता को रुबरु करवाएंगे ताकि जनता को मालूम हो सके कि कैसे दिल्ली सरकार ने अपना हर वादा जनता से पूरा किया और आप पार्टी की सरकार जब उत्तराखंड में बनेगी तो ऐसी ही समाज से जुडी लाभकारी योजनाओं को यहां पर भी लागू किया जाएगा ताकि सभी वर्ग से जुडे लोगों को सरकार की हर योजना का भरपूर लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि राजेन्द्र पाल जी के अलावा अन्य वरिष्ट नेता और मंत्री भी जल्द ही उत्तराखंड दौरे पर आएंगे और जनता से संवाद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

आप की पौड़ी में ‘रोजगार गारंटी यात्रा: सैकडों कार्यकर्ता रहे मौजूद

पौड़ी: उत्तराखंड में हर घर को रोजगार मुहिम को आगे बढ़ाते हुए आम आदमी पार्टी की रोजगार गारंटी यात्रा तीसरे चरण में आज पौड़ी विधानसभा पहुंची जहां पहुंचते ही आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कर्नल अजय कोठियाल को पौडी पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाएं पहनाकर […]