रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल होने के बाद पटवारी निलंबित

Ghughuti Bulletin

लक्सर: लक्सर तहसील स्थित रिश्वत मांगने वाले पटवारी का वीडियो वायरल होने के बाद जिला कलेक्टर ने निलम्बन की कार्रवाई की है। जिला कलेक्टर ने पटवारी को सस्पेंड कर दिया है।

जब इस बाबत उपजिलाधिकारी लक्सर शैलेन्द्र सिंह नेगी से जानकारी की तो उन्होंने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद सम्बंधित लेखपाल को कई बार दूरभाष के जरिये सम्पर्क करना चाहा तो लेखपाल द्वारा फोन नहीं उठाया और न ही कोई राब्ता कायम किया। वही उपजिलाधिकारी लक्सर द्वारा लेखपाल के कृत्य की रिपोर्ट जिलाधिकारी हरिद्वार को भेज दी है।

पटवारी ने जमीन नामांकन के लिए किसानों से 5 सौ रुपए रिश्वत मांगे थे।किसानों ने रिश्वत मांगते हुए पटवारी का वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जिला कलेक्टर ने तत्काल एक्शन लेते हुए पटवारी संदीप को निलंबित कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दून बनता जा रहा है विदेशियों को ठगने का अड्डा

एसटीएफ ने की बड़ी कार्रवाई देहरादून:  उत्तराखंड में साइबर फ्रॉड मामले में एसटीएफ और साइबर क्राइम पुलिस की धरपकड़ और छापेमारी की कार्रवाई लगातार जारी है। देहरादून विदेशियों को ठगने का अड्डा बनता जा रहा है। उत्तराखंड में साइबर ठगी के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं। मासूम लोगों को […]

You May Like