भाजपा मुख्यालय में हुई बूथ समिति सत्यापन अभियान की वर्चुअल बैठक, 11,235 बूथों का सत्यापन करेगा भाजपा संगठन

Ghughuti Bulletin

-जीत का आधार बनेगी बूथ समितिः कौशिक

देहरादून:  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने भाजपा मुख्यालय में बूथ समिति सत्यापन अभियान की वर्चुअल बैठक की। वर्चुअल माध्यम से हुई इस बैठक में भाजपा कार्य समिति के तमाम पदाधिकारी शामिल हुए। जिसमें सभी पदाधिकारियों से अपने बुथों को मजबूत करने की बात कही गई।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि बूथ समिति भाजपा की ताकत रही है और यही उसकी जीत का आधार है।
कहा कि संगठन 11,235 बूथों का सत्यापन करेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा में बूथ समितियां पूरे 5 वर्ष कार्य करती है। बूथ समितियों के माध्यम से जनता की समस्याओं का समाधान होता है और संवाद बना रहता है। हालांकि अन्य दलों में चुनाव से कुछ समय पूर्व ही किसी एजेंट की तलाश की जाती है।

कौशिक ने कहा कि कार्यकर्ताओ को सजगता से बूथ स्तर पर रणनीति के तहत कार्य करना होगा और पूर्व की भांति संवाद बढाना होगा।

इस अवसर पर प्रदेश संगठन महामंत्री अजेय कुमार ने सभी पदाधिकारियों से अपने बुथों को मजबूत करने के लिये शत प्रतिशत बूथ समितियों को सत्यापित करने के लिए कहा। बूथ सत्यापन अभियान के सयोंजक प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र भंडारी ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए बूथ सत्यापन के आगे के कार्यक्रमों की विस्तार से जानकारी दी।

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, पुष्कर सिंह काला, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, विनोद सुयाल, राजीव तलवार, शेखर वर्मा, आदि लोग उपस्थित रहे। बैठक में वर्चुअल रूप से सभी प्रदेश पदाधिकारी, सभी मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष, सभी जिलों के जिलाध्यक्ष जिला महामंत्रियों ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड पुलिस के ‘जेम्स बॉन्ड’ राणा का सम्मान, मिलेगा ‘मेडल फॉर एक्सीलेंस इन इन्वेस्टिगेशन’ अवॉर्ड

देहरादूनर:  स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उत्तराखंड से एकमात्र पुलिस इंस्पेक्टर को जांच में उत्कृष्टता के लिए केंद्रीय गृह मंत्री पदक अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। देहरादून के थाना पटेल नगर में तैनात प्रदीप कुमार राणा को 15 अगस्त के मौके पर अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। राणा ने करीब […]