मौसम ने करवट बदली फिर बर्फबारी के आसार

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  रविवार सुबह से ही सूबे में मौसम का मिजाज बिगड़ा दिखा। राजधानी देहरादून में धुंध छाई हुइ रही तो प्रदेश के मैदानी इलाकों में कोहरा छाया रहा। कुछ हिस्सों में हल्की धूप खिली। वहीं, मौसम विभाग ने अगले तीन दिन तक हल्की बारिश और बर्फबारी का अनुमान जाताया है।

राज्य मौसम विज्ञान केंद्र द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार 16 फरवरी तक उत्तरकाशी, चमोली और पिथौरागढ़ जिले के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बहुत हल्की से हल्की बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है। अन्य जिलों में मौसम शुष्क रहने की संभावना जताई गई है।

राज्य मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर के कुछ हिस्सों में मध्यम से घना कोहरा छाए रहने के आसार हैं। देहरादून में आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान है।

वहीं, शनिवार को दून में मौसम ने अचानक करवट बदली। सुबह के वक्त आसमान में हल्के बादल छाए रहे। इससे पिछले दिनों की अपेक्षा ठंडक महसूस की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तेज रफ्तार कंटेनर ने एक व्यक्ति को कुचला, दर्दनाक मौत

देहरादून:  पूर्व सैन्यकर्मी अपने परिवार के साथ कार से देर रात विकासनगर से शादी समारोह से लौट रहा था। तभी साइड लगाने को लेकर दूसरी कार सवार से कहासुनी हो गई। इसी दौरान एक कंटेनर ने सड़क किनारे खड़े पूर्व सैन्यकर्मी को कुचल दिया। परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें अस्पाल […]