युवक ने फांसी लगाकर कीआत्महत्या

Ghughuti Bulletin

देहरादून: थाना पटेल नगर क्षेत्र के अंतर्गत पूजा बिहार सेवला कला शिमला बाईपास रोड पर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना पुलिस को मकान मालिक ने दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने  पड़ताल की, लेकिन उन्हें कोई सुसाइड नोट नही मिला। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पौड़ी गढ़वाल निवासी 25 वर्षीय देवदत्त देवरानी देहरादून में दून बिजनेस पार्क में नौकरी करता था। वर्तमान समय में पूजा विहार सेवला कला शिमला बायपास रोड पर किराए पर रह रहा था।

बीते शाम देवदत्त अपने कमरे से नहीं निकला तो मकान मालिक द्वारा कमरे की खिड़की से देखा तो वह पंखे से लटका मिला। मकान मालिक द्वारा आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पड़ताल की लेकिन उन्हें कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। .थाना पटेलनगर प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जोशीमठ प्रखंड के लाता गांव में उगाया गया जिम्बू फरण

-गीली खांसी,बुखार और पेटदर्द के लिए कारगर -हिमालयी क्षेत्रों में उगने वाली वनस्पतियाँ औषधीय गुणों से भरपूर देहरादून/जोशीमठ:  जोशीमठ का लाता ग्राम वाला समस्त क्षेत्र सर्वाधिक जड़ी बूटी उत्पादन वाला क्षेत्र है। यहाॅं कई प्रकार की जीवन वर्घक जड़ी बूटियों का उत्पादन सदियों से लगातार होता आया है। इस बार […]