परिजनों की डांट से नाराज होकर युवती ने की आत्महत्या

Ghughuti Bulletin

देहरादून: शुक्रवार सुबह परिजनों की डांट से नाराज होकर एक युवती ने आत्महत्या कर ली। परिजन पुलिस को सूचना दिए बिना शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

युवती की मौत की खबर परिजनों ने रिश्तेदारों व परिचितों को दी। जिसके बाद उसके अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी गई। वहीं जब युवती की आत्महत्या की सूचना पुलिस को मिली तो अंतिम संस्कार के लिए ले जाए जा रहे शव को रास्ते में ही रुकवा लिया गया। कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि मृतका की पहचान विधि निवासी लोहा मंडी के रूप में हुई है। परिजनों ने पूछताछ में बताया कि बेटी ने पंखे पर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। वह उसके शव को दाह संस्कार के लिए ले जा रहे थे। कोतवाल ने बताया कि स्थानीय नागरिक की सूचना पर ही पुलिस पहुंची थी। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिससे कि मौत की हकीकत सामने आ सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

उतराखंड मे लगातार बढ़ रही वनग्नि की घटनाएं

देहरादून: बृहस्पतिवार को प्रदेश में 32 आग लगने की घटनाओं में 32 हेक्टेयर से अधिक वन क्षेत्र प्रभावित हुआ है। इसे मिलाकर पिछले कुछ दिनों में अब तक 332 हेक्टेयर वन क्षेत्र प्रभावित हो चुका है। मुख्य वन संरक्षक वनाग्नि एवं आपदा प्रबंधन निशांत वर्मा की एक रिपोर्ट के मुताबिक […]