लॉकडाउन में काम न होने पर बना चोर,गिरफ्तार

Ghughuti Bulletin

देहरादून: एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रहे 23 वर्षीय युवक द्वारा लॉक डाउन में नौकरी गवाने पर काम की तलाश करने के बजाय कमरा लेकर रह रहे कॉलेज के छात्रों के लैपटॉप व मोबाइल पर हाथ साफ कर लिया नतीजन चोरी का माल बेचने निकले इस युवक को पुलिस ने 24 घंटों के अंदर गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुँचा दिया।

जानकारी के अनुसार लारा सिंह पुत्र राजकुमार निवासी ग्राम शेरपुर खेलमऊ थाना झबरेड़ा जिला हरिद्वार व कार्तिक निर्वाल पुत्र तेजेंद्र सिंह निवासी शिव विहार कैराना पानीपत रोड शामली हाल निवासीगण 311 किशनपुर कैनाल रोड,राजपुर द्वारा थाना राजपुर आकर उनके कमरे से मोबाइल, लैपटॉप, नगदी, व मोटरसाइकल इत्यादी सामान चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई गई थी जिसपर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा थानास्तरीय टीम गठित कर मामले में अभियुक्त की जल्द गिरफ्तारी किये जाने के आदेश दिए थे।जिसपर पुलिस टीम द्वारा क्षेत्र के पूर्व चोरो व संदिग्ध व्यक्तियो की लिस्ट बनाकर पूछताछ शुरु की गयी तथा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की गयी व मुखबिर नियुक्त किये गये। इस क्रम में आज सुबह मुखबिरों द्वारा पुलिस टीम को चैकिंग के दौरान मालसी की तरफ एक बाइक सवार युवक के संदिग्ध होने की सूचना दी गयी। जिसपर टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये मालसी डियर पार्क के पास से एक मोटर साईकल सवार युवक को रोककर मोटर साईकिल संबंधी कागज़ युवक से मांगे जिसपर युवक द्वारा उक्त बाइक का चोरी का होना बताया गया।

पुलिस पूछताछ में युवक द्वारा अपना नाम राहुल(23) पुत्र बलवीर नि0 ग्राम सासौ पट्टी मवालस्यू, किरखू जनपद पौड़ी बताया गया। उसके अनुसार वह जहाँ प्राइवेट नौकरी किया करता था वह नौकरी लॉकडाउन के चलते छूट गयी जिसके बाद वह बेरोजगार हो गया। कल रविवार तड़के 4 से 5 बजे के बीच जब वह किशनपुर कैनाल रोड के आसापास घुम रहा था तब उसको एक घर का बाहर का दरवाजा खुला दिखाई दिया जिसपर उसके द्वारा उक्त घर के अंदर झांक कर देखा तो उनका अन्दर के कमरे का दरवाजा खुला हुआ था।उनके अनुसार उक्त कमरे में 04 लडके सो रहे थे जिनके कमरे में लैपटॉप, मोबाइल ओहोने आदि सामान पड़े हुए थे। उसके द्वारा उस कमरे में पड़े एक बैग में उस कमरे में रखे तीन मोबाइल, दो घडी, एक वालेट, एक लैपटॉप, ईयरफोन को बैग में डाल लिया। जिसके बाद उसके द्वारा उस कमरे में खुटी पर टंगी बाईक की चाबी को भी साथ लेकर बाहर खड़ी बाइक भी चोरी कर ली गयी थी।वाली बाईक में लगाकर देखा तो वह उसी की थी। अभियुक्त के अनुसार उसके द्वारा कल ही उन सभी सामानों को बेचने का प्रयास किया गया था किंतु कोई सामान लेने को तैयार नही हुआ जिसपर आज सुबह पुन: उक्त सामान को बेचने को जाने के दौरान पुलिस के हाथों धरा गया। खबर लिखे जाने तक अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीएम धामी ने बढाई आपदा प्रभावितों की सहायता राशि, पुनर्निर्माण व राहत कार्यों की मानिटरिंग के लिये हाईपावर कमेटी बनाने के दिए निर्देश

देहरादून: आज सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में उच्चाधिकारियों के साथ आपदा राहत कार्यों की समीक्षा की I उन्होंने आपदा प्रभावितों को विभिन्न मदों में दी जा रही सहायता राशि को बढ़ाने के निर्देश दिये हैं। इसके साथ ही उन्होंने पुनर्निर्माण व राहत कार्यों की मानिटरिंग के […]