चोरों ने हजारों कीमत के छह मोबाइल चुराए

Ghughuti Bulletin

रुद्रपुर:  प्रीत विहार, रुद्रपुर निवासी व्यक्ति के घर से चोरों ने छह मोबाइल चुरा लिए। इसका पता चलते ही पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंप चोरी हुए मोबाइल बरामदगी की मांग की। पुलिस ने नंबर सर्विलांस पर लगाकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक प्रीत विहार निवासी उस्मान अली ने बताया कि रविवार रात परिवार के सभी सदस्य खाना खाने के बाद सो गए थे। इस दौरान घर का मुख्य गेट खुला हुआ था। बताया जा रहा है कि देर रात चोर मुख्य गेट से होते हुए अंदर घुस आए। इस दौरान चोरों ने उनका और परिवार के अन्य सदस्यों का मोबाइल चुरा लिया।

सोमवार सुबह जब स्वजनों को मोबाइल गायब मिले तो होश उड़ गए। काफी खोजबीन के बाद भी मोबाइल नहीं मिले। इस पर उन्होंने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर रम्पुरा चैकी पुलिस पहुंची और जानकारी ली।

साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। बाद में उस्मान ने पुलिस से चोरी हुए छह मोबाइल बरामदगी की मांग करते हुए तहरीर सौंपी। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि जांच की जा रही है। खोए हुए मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाए गए हैं, जल्द ही बरामद कर लिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

दून को मिले एम्फोटेरेसिन-बी के 300 इंजेक्शन, तीमारदारों को दिए

देहरादून:  दून के अलग-अलग अस्पतालों में ब्लैक फंगस का इलाज करा रहे मरीजों को कुछ राहत मिली है। रविवार को जिले को ब्लैक फंगस के उपचार में इस्तेमाल होने वाले एम्फोटेरेसिन-बी के तीन सौ इंजेक्शन मिल गए। इंजेक्शन उपलब्ध न होने से तीमारदार दो दिन से मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय के […]