हजारों के नशीले इंगजेक्शन बरामद, आरोपी फरार

Ghughuti Bulletin

रुद्रपुर:  पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने खेड़ा स्थित मकान में छापा मार कार्रवाई कर हजारों रुपये कीमत के इंजेक्शन और नशीली गोलियां बरामद की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है, साथ ही उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपित पहले भी नशीले इंजेक्शन में जेल जा चुका है।

गुरुवार देर शाम को सूचना पर सीओ अमित कुमार, एसडीएम विशाल मिश्रा, कोतवाल बिजेंद्र शाह, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी ने खेड़ा स्थित एक मकान में छापामार कार्रवाई की थी। मुख्य गेट की चाबी न होने पर पुलिस को तीन घंटे इंतजार करना पड़ा। देर रात मकान में किराए में ही रहने वाला युवक चाबी लेकर पहुंचा तो पुलिस ने सर्च अभियान चलाया था।

इस दौरान पुलिस को कुछ बैग मिले, जिसे कब्जे में ले लिया था।इधर, देर रात बैग में मिले सामान की जांच की गई तो उसमें 50 डाइजापाम, 50 ब्रोफिन के इंजेक्शन के साथ ही 50 सीसी एविल की बरामद हुई। इसके अलावा 390 नशीली गोलियां भी मिली। जिस पर पुलिस ने मकान स्वामी किशन गंगवार पुत्र सत्य प्रकाश के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।

सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि आरोपित लंबे समय से नशीले इंजेक्शन और दवाइयां बेच रहा था। पूर्व में भी वह गिरफ्तार हो चुका है। उसकी तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पर्वतीय क्षेत्रों में दर्जानों हाईवे  भूस्खलन से बंद, खोलने की कार्रवाई लगातार जारी, राज्य की 154 सड़कें हैं बंद

देहरादून:  प्रदेश में मॉनसून लगातार सक्रिय है। भारी बारिश के कारण शुक्रवार 30 जुलाई तक प्रदेश में 154 छोटे-बड़े मार्ग बंद हैं, जिन्हें खोलने की कार्रवाई लगातार जारी है। देहरादून में 24, चमोली में 47 व पौड़ी में 27 मोटर मार्ग मलबा आने से बंद हैं। उत्तराखंड आपदा प्रबंधन कंट्रोल […]