वाहनों से डीजल चोरी के आरोप में तीन गिरफ्तार

Ghughuti Bulletin

ऋषिकेश: ऑलवेदर रोड पर कौडियाला के आसपास निर्माणाधीन पुलों में लगे वाहनों से डीजल चोरी कर बेचने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में एक ट्रक संचालक ने मुनिकीरेती थाने में तहरीर दी थी। तहरीर में उन्होंने बताया कि उनका ट्रक कौडियाला में निर्माण साइड पर खड़ा था, जिसमें से किसी ने 50 लीटर डीजल चोरी कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस ने वाहनों की चेकिंग के दौरान एक कार में तीन ड्रमों में 50 लीटर डीजल ले जा रहे तीन व्यक्तियों को पकड़ा। थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती कमल मोहन भंडारी ने बताया कि तीनों आरोपितों ने वाहनों से डीजल चोरी करना कबूल किया है।

पूछताछ में उन्होंने अपने नाम अफजल निवासी नन्हेडा, अमरोहा, ज्योतिबा फुले नगर, उत्तरप्रदेश, सुरेंद्र कुमार निवासी बनखंडी थाना ऋषिकेश, देहरादून व सुशील कुमार निवासी सुहानाकला, मुजफ्फरनगर उत्तरप्रदेश बताया। पुलिस ने डीजल चोरी व बिक्री करने में प्रयुक्त वाहन को भी सीज कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

87 साल के हुए महान लेखक रस्किन बॉन्ड, सादगी से मनाया जन्मदिन

मसूरी:  कोरोना संक्रमण के चलते रस्किन बॉन्ड अपना 87वां जन्मदिन घर पर अपने परिजनों के साथ मनाया। इस अवसर पर वह किसी भी प्रशंसक से नहीं मिले। हालांकि वे आम लोगों के साथ केक काटना पसंद करते हैं। हर साल वे मालरोड स्थित कैंब्रिज बुक डिपो पर अपने प्रशंसकों के […]