तीन दिवसीय कला और संगीत रंगमंच का शिविर का हुआ समापन

Ghughuti Bulletin

देहरादून: तीन दिवसीय कला और संगीत रंगमंच का शिविर का  समापन समारोह का आयोजन साल वुड्स रिसोर्ट देहरादून में किया गया 10  मार्च से शरू हुए इस शिविर में देश के विभिन्न भागो से आये 20 से भी ज्यादा कलाकारों द्वारा कैनवास पर प्रकृति के रंगों को उकेरा और अपनी भावनाओं को चित्रों के रूप में दर्शाया गया।

शिविर का आयोजन कलाकारों को प्रेरित करना और उनका उत्साह बढ़ाना था।  यहाँ पर साधो लाइव बैंड द्वारा बहुत से भजनो और गानो  द्वारा लोगो का मनोरंजन किया इसके लिए आज उन्हें सम्मानित किया गया चित्रकलाकार विश्वरंजन भुनिआ  द्वारा बनारस घाट की सूंदर चित्र अपने कैनवास पर उकेरा वही दूसरे चित्रकार हरपाल सिंह चैहान ने  पहाड़ नदियों और पेड़ो की सुन्दर पैन्टिन्ग बनायीं और प्राकृतिक चित्रण के जरिए प्रकृति की सुंदरता के स्वरूप को रंगों से परिभाषित किया।

मशहूर पोट्रेट कलाकार लक्मण कुमार  ने श्री योगेश कुमार, निदेशक जेआईटीघ्मए स्किल प्राइवेट लिमिटेड और निदेशक साल वुड्स रिसॉर्ट्स, देहरादून का पोट्रेट बनाया। यहाँ आये दर्शक एवं कलाकारों ने योग और ध्यान के कई आसान भी लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

तीरथ मंत्रीपरिषद में 11 मंत्री शामिल, 8 कैबिनेट व 3 राज्यमंत्री बने, राज्यपाल ने दिलाई शपथ

देहरादून:  राजभवन में राज्यपाल बेबीरानी मौर्य ने कैबिनेट मंत्रियों एवं राज्य मंत्रियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। कार्यक्रम में राज्यपाल ने मंत्री सतपाल महाराज, हरक सिंह रावत, यशपाल आर्य, सुबोध उनियाल, अरविंद पाडेय, बंसीधर भगत, गणेश जोशी, बिशन सिंह चुफाल को कैबिनेट मंत्री एवं रेखा आर्य, धनसिंह रावत […]