ईंट बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबकर दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत

Ghughuti Bulletin

देहरादून :  लक्सर क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में ईंट भट्ठा परिसर में ईंट बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबकर दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत हो गई। गांव में ईंट बनाने के लिए मिट्टी की खोदाई की गई थी, उसी से यह गड्ढा बना। चिकनी मिट्टी होने के कारण तीनों किशोर बाहर नहीं निकल पाए और डूबकर उनकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक तस्लीम के दो बेटे 15 वर्षीय रिहान और 14 वर्षीय अनस के साथ जमशेद का 14 वर्षीय बेटा रिहान निवासी मोहल्ला ढाब सुल्तानपुर दोपहर के समय नहाने के लिए गए थे। जब वह शाम तक जब वापस नहीं लौटे तो स्वजन ने उनकी तलाश शुरू कर दी। इस बीच किसी ग्रामीण ने सूचना दी कि गड्ढे में शव उतराते नजर आ रहे हैं। सूचना पर स्वजन और ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे तो तीनों किशोरों के शव देखकर पूरे गांव में मातम छा गया। लक्सर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि तीनों किशोरों की डूबने से मौत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

INS विक्रांत से जुड़े मामले में BJP के नेता किरीट सोमैया और बेटे के खिलाफ केस दर्ज।

देहरादून : बीजेपी नेता समेत पूर्व सांसद किरीट सोमैया और उनके बेटे नील सोमैया के खिलाफ मुंबई के ट्रॉम्‍बे थाने में केस दर्ज किया गया है। बता दें कि इन दोनों के खिलाफ यह केस आईएनएस विक्रांत को बचाने के नाम पर पैसे जमा करने और ठगी करने के आरोप […]