थप्पड़ का बदला लेने के लिए तीन नाबालिकों ने चाकू से गोद युवक की करी हत्या

Kusum Tewari

देहरादून : उत्तर-पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर से अपराध का एक मामला सामने आया है। जहाँ बृहस्पतिवार को एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान मोनू बहादुर (25) के रूप में हुई है। हालाँकि ,हत्या के कुछ ही देर बाद पुलिस ने तीन नाबालिगों को हत्या के आरोप में हिरासत में ले लिया।

वहीं ,आरोपियों ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि बुधवार को उनका मोनू से झगड़ा हो गया था। इस दौरान मोनू ने एक लड़के को थप्पड़ मार दिया था। जिसका बदला लेने के लिए उसे चाकू से गोद दिया।

जिला पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह 9 बजे सूचना मिली कि लाल बाग इलाके में एक युवक को चाकू मार दिया है। पुलिस मौके पर पहुंची। जख्मी हालत में मोनू को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

जांच करने पर पुलिस को पता चला कि मोनू मूलरूप से नेपाल का रहने वाला था जो अभी आजादपुर के लाल बाग में रहता था। वह निजी कंपनी में नौकरी करता था। पूछताछ में घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुछ नाबालिग लड़कों से उसका झगड़ा हुआ था, जिसके बाद नाबालिगों ने चाकू मार दिया। पुलिस ने सीसीटीवी से पड़ताल की। इसके कुछ देर बाद आरोपी तीन लड़कों को पकड़ लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्य सचिव दिए निर्देश, राज्य में बढ़ रही वाहनों की संख्या को देखते हुए. नए पार्किंग स्थल करें विकसित

देहरादून: मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु ने वाहनों की संख्या में लगातार हो रही वृद्धि को देखते हुए प्रदेश में नए पार्किंग स्थल विकसित करने के निर्देश दिए हैं। मुख्य सचिव ने गुरुवार को उत्तराखण्ड में नए पार्किंग स्थल विकसित करने के सम्बन्ध में सभी जिलाधिकारियों के साथ वीडियो […]